Breaking News

तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, कार सवार दम्पति डूबे, स्थानीय लोगों ने कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला

औरैया। बिधूना तहसील क्षेत्र के कस्बा अछल्दा में निचली गंगा नहर में दिबियापुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने देखा तो वह दौड़ पड़े।

सड़क पर घिसट रही दिव्यांग महिला को देख पसीजा डीएम का दिल, गाड़ी से उतरकर महिला से ली जानकारी

तेज रफ्तार कार नहर में गिरी

कार सवार दम्पति कार में पानी भरने से डूबने लगे। इस बीच स्थानीय लोगों ने नहर में कूदकर उन्हें बाहर निकालकर उनकी जान बचा ली। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और कार को क्रेन से बाहर निकाला गया।

विद्यार्थियों पर रासुका लगाये जाने के निर्णय पर रालोद ने जताया विरोध, कहा-रासुका का प्रयोग अपराधियों पर होना चाहिए न कि देश के भावी भविष्य पर

अजीतमल के गांव अछल्दा थाना क्षेत्र के गाँव पूर्वा सती के सामने सराय निवासी एटा में तैनात सब इंस्पेक्टर दीपेंद्र यादव अपनी पत्नी पूजा के साथ रामगढ़ एक वैवाहिक समारोह में गए थे। शुक्रवार की दोपहर बाद सब इंस्पेक्टर दीपेंद्र यादव पत्नी पूजा के साथ कार से लौट रहे थे, तभी तेज गति से आ रही आल्टो कार अनियंत्रित हो गई और अनियंत्रित होकर कार निचली नहर गंग में चली गई।

तेज रफ्तार कार नहर में गिरी

नहर में एक दिन पहले गुरुवार को ही पानी छोड़ा गया था। कार में पानी भरने से दम्पति डूबने लगे। वहाँ से निकल रहे राहगीरों ने कार को नहर में डूबते देख नहर में छलांग लगाई और दीपेंद्र को उनकी पत्नी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। नहर बहाव अधिक होने पर कार आगे चली गई।

पहले फिल्टर के रूप में ऑनलाइन सीईई के साथ भारतीय सेना की भर्ती में बदलाव

सूचना पाकर अछल्दा पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। उपनिरीक्षक मनीष यादव, उपनिरीक्षक पहलवान सिंह एवं अन्य पुलिसकर्मियों ने क्रेन के मदद से कार को बाहर निकलवाया

तेज रफ्तार कार नहर में गिरी

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

नाका गुरुद्वारा में आयोजित किया गया गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम

लखनऊ। सिखों के नवें गुरु साहिब गुरु तेग बहादुर के प्रकाश पर्व (जन्मदिवस) को समर्पित ...