Breaking News

‘अभी तो बहुत कुछ होना बाकी है’, विपक्षी MLA के कांग्रेस में शामिल होने की संभावनाओं पर बोले शिवकुमार

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति गलियारों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। जहां एक तरफ विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ ने मोदी सरकार पर पिछले 10 वर्षों में जनता को ठगने का आरोप लगायाहै। वहीं भाजपा ने विपक्षी गठबंधन पर परिवार, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीतिक करने का आरोप लगाया है। इस बीच, कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डी के शिवकुमार ने बुधवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में विपक्षी दलों के कई नेता कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि वह अभी इस रहस्य को उजागर नहीं करना चाहते हैं।

‘इंतजार कीजिए कई विपक्षी विधायक होंगे शामिल’
कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने भाजपा विधायक एसटी सोमशेखर और अरबैल शिवराम हेब्बार के कांग्रेस में शामिल होने की संभावना से भी इनकार नहीं किया है। पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि सिर्फ दो-तीन नाम ही क्यों ले। उन्होंने इशारों में कहा कि कई विपक्षी नेता कांग्रेस में शामिल होने के लिए बेताब हैं।

मैं अभी रहस्य को कैसे खोल दूं- डीके शिवकुमार
पत्रकारों ने पूछा कि अन्य कितनी पार्टियों के नेता कांग्रेस में शामिल होंगे, इस सवाल का जवाब देते हुए शिवकुमार ने कहा कि अभी इस बारे में बात क्यों करें। मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से उन सभी इच्छुक लोगों को शामिल करने के लिए कहा कि जो स्थानीय स्तर पर पार्टी के प्रति सम्मान रखते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी विधायक कांग्रेस में शामिल होने की संभावना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं रहस्य का खुलासा नहीं कर सकता हूं। अभी तो बहुत कुछ होना बाकी है.

About News Desk (P)

Check Also

नवनियुक्त नेवी चीफ ने पदभार संभालते ही मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, भावुक हो गए वहां मौजूद अधिकारी

नई दिल्ली:  एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने भारतीय नौसेना प्रमुख के रूप में पदभार ग्रहण ...