Breaking News

पंत को देहरादून से मुंबई शिफ्ट करने के लिए तैयार BCCI

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ऋषभ पंत को देहरादून से मुंबई शिफ्ट करने के लिए तैयार है। मुंबई में विकेटकीपर-बल्लेबाज (Rishabh Pant) का लिगामेंट फटने सहित कई चोटों का इलाज किया जाएगा। बता दें कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। फिलहाल, ऋषभ का देहरादून के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

BCCI पैनल के डॉक्टर मेडिकल रिपोर्ट देखेंगे और स्थिति का आकलन करेंगे। कहा जा रहा है कि बोर्ड विदेश में इलाज कराने पर भी विचार कर सकता है। मेडिकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंत की हालत स्थिर है और देहरादून के निजी अस्पताल में इलाज का अच्छा असर हो रहा है। क्रिकेटर को कई चोटें लगी थीं, जिसमें माथे पर दो कट, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फटना और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी थी और उनकी पीठ पर भयानक खरोचें आईं थीं।

दिल्ली क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (DDCA) के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने न्यूज एजेंसी ANI से बताया कि क्रिकेटर ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए आज मुंबई शिफ्ट किया जाएगा।

ऋषभ पंत 30 दिसंबर को दिल्ली से अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए रुड़की लौट रहे थे। इसी दौरान देहरादून-दिल्ली हाइवे पर सुबह सुबह करीब 5.30 बजे उनकी कार भयंकर हादसे की शिकार हो गई। हादसे के वक्त ऋषभ पंत कार में अकेले थे।

About News Room lko

Check Also

करियर का आखिरी ग्रेंड स्लैम मैच हारी सानिया मिर्जा हुई इमोशनल, कही ये बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने ...