Breaking News

एक शख्स ने अपने ही परिवार के पांच लोगों को कुछ इस तरह से मौत के मुँह में गिराया

बिहार राज्य के मुंगेर में एक शख्स ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद ने भी छत से छलांग लगा दी और आत्महत्या करने की कोशिश की, ले‎किन वह इस प्रयास में सफल नहीं हो पाया। बता दें ‎कि आरोपी ने अपनी मां, पत्नी और उसकी 3 बेटियां शामिल हैं।

ये घटना हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैयापुर की है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है। बताया जा रहा है ‎कि कन्हैया टोला निवासी भारत केसरी ने अपनी मां सावित्री देवी, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों की गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन वो बच गया।

‎फिलहाल मा़मले की जांच में अनु़मंडल आरक्षी पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी भारत केसरी की नगर के मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट में घड़ी की शॉप है। लेकिन, गौशाला मार्केट में उसकी दुकान का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला था, जिसको लेकर वो बहुत तनाव में था। इसके अलावा उसका कॉन्ट्रैक्ट पेपर कहीं गुम हो गया था, इस वजह से भी वो मानसिक रूप से बहुत परेशान और आक्रोशित था। ‎फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...