Breaking News

WhatsApp के यूज़र्स को जल्द इस बड़ी मुसीबत का करना पड़ेगा सामना…

WhatsApp को लेकर यूज़र्स को एक बड़ी चिंता पिछले कुछ दिनों से सत्ता रही थी कि अब राहत भरी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि WhatsApp की पेरेंट कंपनी Facebook इस मैसेजिंग ऐप पर विज्ञापन लाने की तैयार कर रही है. बिजनेस मॉडल और प्राइवेसी पॉलिसी पर राय अलग होने की वजह से वॉट्सऐप के फाउंडर ने कंपनी तक छोड़ दी.

बता दें कि व्हाट्सएप ने अभी इस पर रोक तो लगा दी है, लेकिन कंपनी फिलहाल विज्ञापने से अपने कदम पीछे कर लिए हैं. भविष्य में इसको लेकर फैसला किया जा सकता है. ज्ञात है कि WhatsApp का जो मॉडल है उससे कंपनी को डायरेक्ट कोई खास कमाई नहीं होती है और यही वजह है कि कंपनी इस पर विज्ञापन देने की तैयारी में थी.

वहीँ बता दें कि स्टेटस फीचर के जरिए इंस्टाग्राम की तरह WhatsApp पर ऐड देने की तैयारी चल रही थी. 2019 में कंपनी ने एक मार्केटिंग समिट के दौरान ये साफ कर दिया था कि वॉट्सऐप में विज्ञापन दिए जाएंगे.

WSJ की रिपोर्ट में कहा गया है कि वॉट्सऐप की विज्ञापन टीम ने जो विज्ञापन के लिए कोड तैयार किया था उसे वॉट्सऐप से डिलीट कर दिया गया है. कंपनी ने अब तक इस पर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. इसलिए वजह भी साफ नहीं है कि कंपनी ऐसा क्यों कर रही है.

About News Room lko

Check Also

उतार-चढ़ाव के बाद फिर फिसला बाजार; सेंसेक्स 332 अंक टूटा, निफ्टी 22050 से लुढ़का

शुरुआती बढ़त के बावजूद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन लाल निशान पर ...