Breaking News

करवाचौथ पर अपने बालो को दे गज़रे के साथ एक नया लुक…

आउटफिट्स, जूलरी और मेकअप के बाद नंबर आता है हेयरस्टाइल्स का। लुक को खास बनाने के लिए अगर आपने आउटफिट्स, जूलरी पर अच्छा खासा इन्वेस्टमेंट किया है तो थोड़ा एक्सपेरिमेंट हेयरस्टाइल्स के साथ करना तो बनता है। बालों का टेक्सचर कैसा भी हो, गजरे आपकी खूबसूरती में लगा देगा चार चांद।

ओपन हेयरस्टाइल से लेकर बन यहां तक कि ब्रेड में भी आप गजरे का इस्तेमाल कर सकती हैं। इस हेयरस्टाइल की एक और जो सबसे अच्छी बात है वो यह कि इसे आप किसी भी तरह के ट्रेडिशनल वेयर्स पर ट्राय कर सकती हैं। अगर आपको ऐसा लगता है कि गजरा सिर्फ साड़ी पर ही अच्छा लगता है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं। इसे आप लहंगे, सूट, पलाजो-कुर्ता और गाउन के साथ भी आजमा सकती हैं। तो आइए जानते हैं गजरे वाले इन हेयरस्टाइल्स के बारे में-

चोटी में गजरा-

चोटी में गजरे लगाकर आप उसे और ज्यादा खूबसूरत बना सकती हैं। सोनम कपूर के इस हेयरस्टाइल को देखें। यहां उन्होंने पूरी चोटी में गजरा लगाया है जो दे रहा है बहुत ही अलग लुक। जिगजैग स्टाइल के अलावा गजरे को बिल्कुल चोटी के साथ गूंथ भी सकती हैं। लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए बैकलेस या डीप बैक ब्लाउज़ का ऑप्शन चुनें।

जूड़े में गजरा-

ये हेयरस्टाइल बेशक नई नहीं है लेकिन अभी भी इसके साथ एक्सपेरिमेंट थमा नहीं है। साड़ी के साथ ये सबसे पसंदीदा और पॉपुलर हेयरस्टाइल है जिसकी खूबसूरती गजरा लगाने से और बढ़ जाती है। मेसी बन हो या लो बन इसे आप दोनों ही तरह के बन में करें ट्राय। ध्यान रखें कि जूड़ा हैवी है तो छोटे फूलों वाला गजरा और जूड़ा छोटा है तो बड़े फूलों वाला गजरा चुनें। जो लुक को बैलेंस रखेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

क्या हो अगर चोट-घाव से बंद ही न हो ब्लीडिंग? जानलेवा हो सकती है हीमोफीलिया की समस्या

शरीर में चोट लगने, कहीं कट जाने पर खून निकलता है, हालांकि कुछ ही समय ...