Breaking News

पुष्पेंद्र यादव के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए “आप” का जोरदार प्रदर्शन

झांसी एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के परिजनों को न्याय दिलाने व उनकी मांगों को पूरा करवाने के लिए आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ, कानपुर, बनारस, आगरा, गाजियाबाद, बरेली सहित सभी जनपदों में योगी सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। और जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने गुरुवार को झांसी एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के परिजनों से मुलाकात की थी और उनको न्याय दिलाने के लिए हर संभव मदद का भरोषा दिया था।

50 लाख रुपये का मुआवजा और पत्नी को सरकारी नौकरी

इसी क्रम में दोषी पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकद्दमा दर्ज कराने, हाईकोर्ट की निगरानी में एसआईटी से जांच कराने, पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा और पत्नी को सरकारी नौकरी की मांग को लेकर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर शुक्रवार को प्रदर्शन किया गया।

Loading...

उन्होंने कहा कि पुष्पेंद्र यादव का एनकाउंटर नहीं है बल्कि सुनियोजित तरीके से हत्या है। दोषियों के खिलाफ कार्यवाही जरूरी है, दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

न्याय दिलाने के लिए आन्दोलन

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि राजधानी लखनऊ में भी जीपीओ, हजरतगंज पर जिला इकाई ने प्रदर्शन किया जिसमें जिला के पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता शामिल हुए। उन्होंने कहा यदि मांगे योगी सरकार ने जल्द नहीं मानी तो पार्टी मृतक पुष्पेन्द्र यादव के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए आन्दोलन तेज करेगी।

राजधानी लखनऊ में प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान लतीफ, प्रदेश सचिव तुषार श्रीवास्तव, राजेन्द्र राजश्री, ब्रजेश तिवारी, प्रीतपाल सलूजा, अजय गुप्ता, अंजू सिंह, शौकत अली, दुर्गेश चौधरी, पी के अग्रवाल, राम प्रसाद, कौशल किशोर, मनोज कुमार, शिवम् मौर्या, साजन जाँन, अफरोज आलम, मो. तकी, शिवम सिंह सहित कई कार्यकर्त्ता शामिल हुए।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

महिला की करंट लगने से मौत

मैनपुरी। जनपद के ग्राम नगला सभा में घर के दरवाजे पर लगी लोहे की टीन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *