Breaking News

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का अकस्मित हुआ निधन, शोक में डूबा पूरा परिवार

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी खादिजा अजीम का हाल ही में निधन हो गया है . वही दोनों कलाकार अपनी नानी के साथ भावनात्मक रूप से काफी जुड़े हुए थे. ईशान ने सोशल मीडिया पर नानी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.जानकारी के लिए बता दें कि खादिजा, नीलिमा अजीम की मां थीं.

अभिनेता ईशान द्वारा साँझा की गई तस्वीरों में खादिजा परिवार के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं. किये गए पोस्ट में ईशान ने लिखा- अम्मी, आपने हम सभी के अंदर ज्ञान, आग, मकसद और दृढ़ता भरी. आप एक स्वतंत्रता सेनानी, लेखिका, अनुवादक और संपादक होने के अलावा एक मां, बहन, पत्नी, नानी और दोस्त भी थीं. इसके अलावा आप और भी बहुत कुछ थीं. आपको अपने जीवन का हिस्सा पाकर मैंने काफी धन्य महसूस किया है . मैं हमेशा आपके अस्तित्व का हिस्सा अपने साथ संजोकर रखूंगा. मेरा जीवन आपकी करुणा से काफी प्रभावित रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशान की पोस्ट पर उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का रिएक्शन भी आया. इसके अलावा अंशुला कपूर, विक्रांत मेस्सी और सोभिता धुलिपाला का भी कमेंट आया.यही नहीं ईशान खट्टर के पिता ने भी खादिजा अजीम को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने लिखा है की – एक संपूर्ण महिला, जीवन के प्रति वे काफी सकारात्मक थीं, उनका और उनके पति अनवर अजीम साहब का मेरे जीवन में काफी प्रभाव रहा और आज मैं जो भी हूं वो बनने में दोनों के प्रभाव का बड़ा योगदान रहा. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगी.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...