Breaking News

आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक संदिग्ध आतंकवादी को बेंगलुरु से किया गया अरेस्ट

जम्मू-कश्मीर पुलिस,  कर्नाटक पुलिस और भारतीय सेना की 17 राष्ट्रीय राइफल्स की टीम ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है.बेंगलुरु पुलिस के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि आरोपी तालिब हुसैन को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। हुसैन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ जम्मू-कश्मीर से भाग निकला था, सशस्त्र बलों ने उसकी तलाश तेज कर दी थी।

तालिब हुसैन नाम के इस आतंकी के कश्मीर घाटी में प्रवासियों और हिंदुओं की टारगेटेड किलिंग में संलिप्त होने की आशंका है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक तालिब हुसैन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ जम्मू-कश्मीर से भाग गया था.

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने आज हुसैन की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि आम तौर पर पुलिस उन जैसे लोगों पर नजर रखती है।  बेंगलुरु में आतंकवादी की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा, ‘यह एक सतत प्रक्रिया है. पुलिस लोगों की आवाजाही पर नजर रखेगी. हमारी पुलिस ने मदद की है. पहले भटकल में भी गिरफ्तारी हुई थी. अब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बेंगलुरु में गिरफ्तारियां की हैं. इसमें हमारी पुलिस ने उनकी मदद की है.’

About News Room lko

Check Also

Chardham Yatra 2022: बरसात के दिनों में भी चारधाम तीर्थयात्रियों को उपलब्ध कराई जाएगी हेली सेवाएं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मानसून के दौरान हेलीकॉप्टर से केदारनाथ जाने वालों ...