Breaking News

एक महिला अधिकारी ने आईआरएस अधिकारी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप , दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्रालय में वरिष्ठ पद पर तैनात एक महिला आईएएस अधिकारी ने आईआरएस अधिकारी पर छेड़छाड़ और पीछा करने का आरोप लगाया है। इस बाबत पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली के संसद मार्ग थाने में आरोपी आईआरएएस अधिकारी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

👉2000 के नोट एक्सचेंज कराने के लिए करना होगा ये काम , जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

महिला अधिकारी ने आईआरएस अधिकारी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

पीड़िता ने बताया कि वह कोविड संकट के दौरान करुणा कोऑपरेशन ग्रुप नाम के वॉट्सऐप ग्रुप की सदस्य थी। सहायता करने के क्रम में पीड़िता बिहार भवन में रेजीडेंट कमिश्नर के पद पर तैनात आईआरएएस अधिकारी के सम्पर्क में आई। आरोपी अधिकारी भी वॉट्सऐप ग्रुप का सदस्य था।

वह पीड़िता को वॉट्सऐप, फोन एवं लैंड लाइन से सम्पर्क करने की कोशिश करता था। यहां तक कि नौ मार्च को पीड़िता के ऑफिस में आकर पार्सल भी पहुंचा गया। वह लगातार पीड़िता को अश्लील एवं धमकी भरे संदेश भेजकर मिलने के लिए बुलाता था।

👉एक्शन मोड में आई पुलिस, 72 घंटे में तैयार करेगी हिस्ट्रीशीटरों की कुंडली, जाने पूरी खबर

पीड़िता ने बताया कि आरोपी अक्सर उनके नजदीक आने की कोशिश करता रहता था, लेकिन वह इसकी अनदेखी कर देती थीं। कई बार पीड़िता ने चेतावनी भी दी। आरोपी के न सुधरने पर अंतत: पीड़िता ने अपने पति को घटनाक्रम के बारे में बताया।

इसके बाद पीड़िता के पति ने बीते साल 31 जुलाई को आरोपी अधिकारी को कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दी। कुछ समय तक आरोपी शांत रहा, लेकिन इस साल जनवरी से दोबारा वह पीड़िता का पीछा करने लगा।

About News Room lko

Check Also

स्पेस एजुकेशन हब बनाने के प्रयास

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की अध्यक्षता में राजभवन पर अंतरिक्ष विज्ञान शिक्षा संवर्द्धन कार्यक्रम ‘आविष्कार‘ ...