Breaking News

बिधूना में पेड़ से गिरकर युवक मौत, लकड़ी तोड़ने के लिए आम पेड़ पर चढ़ा था, दो वर्ष पूर्व हुई थी शादी

बिधूना। कस्बा के मोहल्ला सूरजपुर निवासी एक युवक रविवार की शाम लकड़ी तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था। लकड़ी तोड़ते समय पैर फिसल जाने पर वह नीचे जमीन पर आ गिरा और गंभीर घायल हो गया। जानकारी होते ही परिजन घायल युवक को उपचार के लिए सीएचसी ले गये, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला सूरजपुर निवासी चांद बाबू (23 वर्ष) पुत्र उम्मेद अली रविवार की शाम करीब 5 बजे गांव के ही पास में खड़े आम के पेड़ से लकड़ी तोड़ने गया था। पेड़ से लकड़ी तोड़ते समय उसका पैर फिसल गया और वह पेड़ से नीचे जमीन पर आ गिरा।

जिले में आई फर्जी पत्रकारों की बाढ़, रहें सावधान!

जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के पेड़ से गिरने की जानकारी होते ही परिजनों तत्काल उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना ले गये। जहां पर चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी शमा परवीन, मां नसीरान बेगम, भाई इंतजार अली का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

वहीं मृतक के चाचा रमजान अली पुत्र दिलशाद अली ने कोतवाली पुलिस को भतीजे चांद बाबू की आम के पेड़ से गिरकर मौत होने की लिखित जानकारी दी। साथ ही कहा कि वह मृतक भतीजे का पोस्टमार्टम नहीं करना चाहते हैं। दिवंगत युवक के पिता उम्मेद अली की दो वर्ष मृत्यु हो गई थी। जबकि उसकी दो वर्ष पूर्व शमां परवीन के साथ शादी हुई थी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सहाय सिंह ने बताया कि दिवंगत युवक का पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा गया था। लेकिन उसके परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया है। कहा पंचनामा भरने के बाद युवक के शव को उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...