Breaking News

शौचालय में घुसा सांप, मचा हड़कंप

औरैया। शहर से सटे गांव सुरान में मंगलवार कि सुबह एक गृह स्वामी के मकान में बने शौचालय में सांप घुस गया। जिसे देखकर परिजनों में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी स्थानीय वन विभाग टीम को दी गई। जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर सांप को पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के ग्राम सुरान में मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे गृह स्वामी भुवनेश कुमार दोहरे पुत्र सीताराम जो कि मूल रूप से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भरसेन निवासी हैं। वह एक मकान सुरान में बनवाकर परिवार समेत रहते है़। सुबह जब गृह स्वामी का 10 वर्षीय पुत्र सागर शौचक्रिया के लिए शौचालय गया। उसी समय उसने शौचालय में काला नांग देखा जो फुफकार मार रहा था।

यह नजारा देखकर बालक के होश उड़ गये। बालक ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। शौचालय में नांग होने की खबर पर देखते ही देखते मोहल्ले वालों की भीड़ जमा हो गई। गनीमत रही कि किसी ने नांग को पकड़ने की जहमत नहीं उठाई। परिजनों द्वारा इसकी जानकारी स्थानीय वन विभाग को दी गई। जिस पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर नांग को पकड़ लिया और एक बोरी में बंद करके जंगल में छुड़वा दिया। नांग पकड़े जाने से गृह स्वामी समेत आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...