Breaking News

बेला में घने कोहरे के चलते बस-डीसीएम व दो डंपरों की आपस में हुई भिड़ंत, दो चालक समेत महिला सवारी घायल, मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर

बिधूना। तहसील के थाना बेला क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह घने कोहरे के चलते बेला-कानपुर मार्ग पर अलग-अलग स्थानों चार वाहनों की भिड़ंत हो गयी। जिससे स्लीपर बस, डीसीएम वह दो डंपर आपस में टकरा गये। जिससे दो चालक समेत एक महिला सवारी घायल हो गयी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बेला अस्पताल भेजा जहां से सभी को मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिए रेफर कर दिया गया।

बिधूना: नई पेंशन के विरोध में जूनियर शिक्षकों ने ज्ञापन सौंपा, चारों ब्लाकों के बीआरसी पर दिया धरना, पुरानी पेंशन दिये जाने की मांग की

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे घने कोहरे के चलते कस्बा बेला के पास कानपुर-बेला मार्ग पर एक स्लीपर बस सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गया। जिससे दोनों वाहन सड़क किनारे खड्ड में जा गिरे।

सदर विधायिका ने गोद लिए स्कूल को दी कुर्सियां, कार्यक्रम के दौरान बुजुर्गों को कंबल व बच्चों को स्वेटर बांटे

जिससे बस चालक सुभाष पुत्र मानसिंह निवासी अड्डापूर्वा थाना ककवन घायल हो गया व बस में सवार सुषमा देवी पत्नी अशोक सिंह निवासी धूलमऊ अलियापुर भी घायल हो गयी। दोनों को सीएचसी बेला में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें गम्भीर अवस्था के चलते मेडिकल कॉलेज तिर्वा कन्नौज के लिए रेफर कर दिया गया।

वही बस में बैठी अन्य सवारी पप्पू पुत्र गंगाराम निवासी लोधनपूर्वा बिल्हौर, शानू पुत्र अजय निवासी जालौन, शेखर पुत्र सूरज निवासी जालौन, उत्तम पुत्र हरनाम सिंह निवासी तिर्वा, शेखर पुत्र सूरज निवासी जालौन, इंद्रेश पुत्र करन सिंह निवासी रसूलाबाद, भावना पत्नी नीलेश निवासी बिल्हौर, सुरभि पुत्री नीलेश, आरोही पुत्री नीलेश ने बताया कि बस बेला में रुकी थी।

औरैया: अवैध खनन का खेल जारी, प्रधान पुत्र की पिटाई के बाद भी नही हुई कोई कार्रवाई

जहां चालको ने चाय पी जिसके बाद घने कोहरे में बस तेज रफ्तार चला रहे थे। बस जैसे ही एस एस विद्या पीठ इंटर कॉलेज के सामने पहुँची तभी सामने से आ रही डीसीएम धुंध में नही दिखी और दोनों आपस में टकरा कर खड्ड में जा गिरी। बताया कि डीसीएम के चालक व क्लीनर भी मौके से भाग गए। सूचना पर पहुँची थाना पुलिस ने घायलों को सीएचसी बेला में भर्ती कराया।

वहीं दूसरी घटना कस्बा बेला के दिबियापुर रोड पर मनुआपूर्वा संपर्क मार्ग के सामने हुई। जहां मौरंग लदा डंपर रास्ता भटक जाने के कारण ड्राइवर डंपर को मोड़ रहा था। तभी दिबियापुर की तरफ से आ रहा मौरंग लदा डंपर बीच सड़क में तिरछे खड़े डंपर से टकरा गया। जिससे चालक विनोद पुत्र बदन सिंह निवासी श्यामपुरा थाना गोरमी भिंड गम्भीर रूप से घायल होकर केबिन में फंस गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर बुलडोजर मशीन बुलाकर केबिन को खींचकर चालक को बाहर निकाला। जिसके बाद उसे एम्बुलेंस से सीएचसी बेला में भर्ती कराया गया। घटना के बाद बीच सड़क में खड़े वाहनों के कारण लगभग एक घंटे तक बेला- दिबियापुर मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। क्षेत्राधिकारी बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों घटनाओं में तीन लोग घायल है। सभी की हालत स्थिर बनी हुई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...