Breaking News

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल साथियों को किया गया

बिधूना/औरैया। कोतवाली बिधूना क्षेत्र में ऐरवाकटरा मार्ग पर बीती देर रात रठगांव के समीप आर.एस. इंटर कालेज के सामने अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तीनों को सीएचसी बिधूना पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दो अन्य को भर्ती कर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल साथियों को किया गया रेफर

जानकारी के अनुसार कन्नौज जिले के थाना छिबरामऊ क्षेत्र के गांव जाफराबाद निवासी अमित (23 वर्ष) पुत्र रमेश अपने गांव निवासी दो साथियों गौरव पुत्र मिलाप सिंह व रोहित पुत्र संटू के साथ बाइक पर सवार होकर बुधवार की देर रात किसी काम से बिधूना आ रहा था। उनकी बाइक बिधूना ऐरवाकटरा मार्ग पर रठगांव के समीप आर एस इंटर कालेज के सामने पहुंची थी तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गयी। जिससे बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल साथियों को किया गया रेफर

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों गंभीर घायल युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने अमित को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायल दो गंभीर युवकों को भर्ती कर उनका प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दे दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल साथियों को किया गया रेफर

अस्पताल पहुंचे म्रतक के भाई अमर सिंह ने बताया कि यह तीनों लोग किस काम से बिधूना आ रहे थे यह जानकारी नहीं है। लेकिन जब पुलिस ने सूचना दी तो हम लोग आए हैं। जहां पर मेरे भाई को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। वहीं गंभीर घायल उसके दो साथियों को रेफर कर दिए गया हैं। वही पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हर घर में हुआ चांद का इंतजार, दीदार के बाद हुई पूजा

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल साथियों को किया गया रेफर

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी श्रीकेश भारती ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां पर अमित नाम के युवक को डॉक्टर और मृत घोषित कर दिया है। रोहित व गौरव को गंभीर हालत में रेफर किया गया है‌। परिजन उन्हें अपने प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए है।

 

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...