Breaking News

आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘ए वेडिंग स्टोरी’ की रिलीज से पहले निर्माता शुभो शेखर भट्टाचार्जी को शुभकामनाएं भेजीं

अभिनव पारीक द्वारा निर्देशित और वैभव तत्ववादी और मुक्ति मोहन अभिनीत फिल्म ‘ए वेडिंग स्टोरी’ ने काफी हलचल मचाई है। जबकि फिल्म के ट्रेलर को अपार प्यार मिल रहा है, फैंस फिल्म को कल देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। इस उत्साह को बढ़ाते हुए, आमिर खान (Aamir Khan) ने भी फिल्म की टीम और निर्माता शुभो शेखर भट्टाचार्जी को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं।

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, प्रिय शुभो, ‘ए वेडिंग स्टोरी’ की रिलीज के लिए आपको और आपकी पूरी टीम को 30 अगस्त को बहुत सारी शुभकामनाएं। प्यार, आमिर।

आमिर खान ने अपनी फिल्म 'ए वेडिंग स्टोरी' की रिलीज से पहले निर्माता शुभो शेखर भट्टाचार्जी को शुभकामनाएं भेजीं

‘ए वेडिंग स्टोरी’ (A Wedding Story) एक खुशहाल शादी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जल्द ही एक बुरे सपने में बदल जाती है जब भयानक घटनाएं दुल्हन और दूल्हे के परिवारों को परेशान करने लगती हैं। हॉरर की दुनिया में एक अनोखी गहराई को उजागर करते हुए, ‘ए वेडिंग स्टोरी’ शानदार दृश्य और सिहरन पैदा करने वाली धुनों के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन प्रदान करती है। फिल्म की कहानी परंपराओं और सांस्कृतिक विशेषताओं में गहराई से डूबी हुई है और वास्तविक तथ्यों और घटनाओं पर आधारित है।

फिल्म में मुक्ति मोहन, वैभव तत्ववादी , लक्षविर सिंह सरन, मोनिका चौधरी, अक्षय आनंद, डॉ. प्लोम खुराना, और पीलू विद्यार्थी ने अभिनय किया है। एक नई सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म, ‘ए वेडिंग स्टोरी’, अभिनव पारीक द्वारा निर्देशित, विनय रेड्डी द्वारा निर्मित, और शुभो शेखर भट्टाचार्जी द्वारा लिखित और निर्मित है, जो बाउंडलेस ब्लैकबक फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत बन रही है। यह 30 अगस्त 2024 को रिलीज हो रही है।

About Samar Saleel

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...