Breaking News

एबी डिविलियर्स का म्बदा खुलासा, कहा ये टीम जीते T20 वर्ल्ड कप

साउथ अफ्रीका की टीम के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि साउथ अफ्रीका की टीम के टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के बाद वे इस टूर्नामेंट में किस टीम का समर्थन करने जा रहे हैं। मिस्टर 360 डिग्री के नाम से फेमस #डिविलियर्स ने कहा है कि वे भारत का समर्थन करेंगे, क्योंकि उनके देश की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।

उन्होंने आगे कहा, “भारत की पूरी टीम बहुत प्रतिभाशाली है। इसलिए मैं उनके लिए इंग्लैंड के खिलाफ एक शानदार मैच की उम्मीद कर रहा हूं। मेरी राय में भारत के लिए ये सबसे बड़ी परीक्षा है। मेरा मानना ​​है कि अगर वे सेमीफाइनल जीतते हैं, तो वे ट्रॉफी जीतेंगे।

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान की टीम पहुंच चुकी है, जबकि दूसरे सेमीफाइनल में आज भारत को इंग्लैंड से भिड़ना है। इस मुकाबले को जो टीम जीतेगी, वो फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगी। फाइनल मुकाबला रविवार 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

एबी डिविलियर्स ने अपने एक वीडियो में कहा है, “मैं विराट कोहली, रोहित शर्मा और पूरी #भारतीय_टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे भरोसा है कि आप आगे तक का सफर तय करेंगे। जैसा कि साउथ अफ्रीका टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है तो मैं भारतीय टीम का समर्थन करूंगा कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप जीते।”

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...