Breaking News

अचिंत कौर ने शेअर किया बिना मास्क के “जमाई 2.0”  की शुटींग करने का अनुभव

ZEE5 का आगामी शो जमाई 2.0 पूरे साल प्रशंसकों के बीच सबसे अधिक प्रतीक्षित रिलीज में से एक रहा है। अब लंबे समय से, वे #SidNi को एक साथ स्क्रीन पर वापस देखने के लिए उत्सुक हैं और इंतजार लगभग खत्म हो गया है।

रवि दुबे, निया शर्मा और अचिंत कौर अभिनीत, जमाई 2.0 का दूसरा सीज़न प्रत्येक चरित्र में गहराई से उतरेगा और उन सभी ड्रामैटिक और एक्साइटेड  खुलासों को सामने लाएगा जिन्हें पहले सीज़न में छोड़ दिया गया था।

जब अचिंत कौर से पूछा गया कि पोस्ट लॉकडाउन की शूटिंग का अनुभव कैसा रहा, तो उन्होंने साझा किया, “तो मूल रूप से मेरे मामले में, यह दूसरा शो था, जिसे मैंने पोस्ट लॉकडाउन में शूट किया था। मेरा पहला शूट ज्यादा ध्यान देनेवाला था, हर कोई घबरा रहा था लेकिन इस शूट के लिए हर किसी ने खास कर टेस्ट करवाया, कलाकारों को छोड़कर सभी ने प्रोटोकॉल का पालन किया, क्योंकि एक बार जब आप शुटींग कर रहे हो, तो आप मास्क या चेहरे को मास्क या फेस शिल्ड से नहीं ढक सकते है।”

Loading...

वह आगे कहती हैं “शुरू में, आपने मास्क नही पहना हो या कोई बिना मास्क के सामने आ जाता था तब लोग थोडा सहम जाते थे लेकिन यह सब पहले सप्ताह तक की ही बात थी। इसके बाद यह आसान हो गया क्यूंकि  एक बार जब आपको आदत हो जाती हैं तो सब आसान हो जाता है।”

जमाई 2.0 सीजन 2 में निर्णायक भूमिका में रवि दुबे, सिद्धार्थ और निया शर्मा के रूप में रोशनी, अचिंत कौर के रूप में डीडी मूल लीड्स में सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी के साथ शामिल होंगे। आरम्भ एम. सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरा सीज़न रिश्तों को एक जीवन भर के परीक्षण के साथ रोमांस के केंद्र बिंदु पर ले जाएगा। जमाई 2.0 सीजन 2 का प्रीमियर 26 फरवरी को ZEE5 पर हुआ।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर रहे फरदीन खान, ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में आ सकते हैं नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान इन दिनों अपने जबरदस्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *