Breaking News

भाजपा सरकार में संत सुरक्षित नहीं: गौरव वर्मा

लखनऊ। आज सर्वतो भद्र पुजारी पुरोहित महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित मिश्रा के नेतृत्व में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव वर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में निरंतर साधु सन्तो पर शांतिप्रिय समुदाय के हिन्दूधर्म प्रचार प्रसार करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित करके लगातार प्राणघातक हमला किए जा रहे हैं।


विशेष समाज के लोग सरकार को चुनौती देने का कार्य कर रहे हैं। राष्ट्रीय महामंत्री सरोजनाथ योगी ने कहा कि सीतापुर जिले के खैराबाद में स्थित भुईया ताली बड़ी संगत आश्रम के महंत बजरंग मनी मुनि उदासीन के ऊपर करीब चार दर्जन मुस्लिमों ने किया जानलेवा हमला, मुस्लिमों के द्वारा महंत को चाकुओं से बुरी तरह गोदा गया।

महंत के द्वारा अनेको बार प्रशासन को इस संबंध में दी गई थी जानकारी व कई बार महंत बजरंग मुनि की जान लेने का मुस्लिमों ने किया था प्रयास। जिसके बारे में सीतापुर जिला प्रशासन को महंत ने कई बार अवगत भी कराया,परंतु प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेंगी और आए दिन महंत के ऊपर हमले होते रहे हैं। आखिरकार आज मुस्लिम अपने मंसूबों में होते रहते है कार्यक्रम में उपस्थित उपाध्यक्ष मोहित मिश्रा, सौरभ चौधरी, मोहित बजाज, सौराष्ट्र, राजन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...