Breaking News

एको ने कोलकाता नाइट राइडर्स, गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के साथ जुड़कर अपने खेल साझेदारी पोर्टफोलियो का विस्तार किया

बेंगलुरु। एको इंश्योरेंस ने देश की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग की नवीनतम सीरीज़ में भाग ले रही तीन टीमों- कोलकाता नाइट राइडर्स, गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपरजायंट्स- के लिए सहयोगी प्रायोजक के रूप में हस्ताक्षर किए। इनमें से दो टीमें नई फ्रेंचाइजी हैं, जो टूर्नामेंट के 15वें संस्करण से शुरुवात कर रही हैं।

यात्रा 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ साझेदारी के साथ शुरू हुई और मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद को शामिल कर यात्रा पर आगे बढ़ते हुए, इस सीज़न में ACKO कुल छह टीमों के साथ बीमा भागीदार के रूप में शामिल होगा, जिससे ACKO प्रमुख ब्रांड के रूप में इस इवेंट का भाग बन जाएगा।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए आशीष मिश्रा, कार्यकारी उपाध्यक्ष – मार्केटिंग, ACKO ने कहा, यह क्रिकेट लीग एक बेहतरीन खेल संपत्ति है और छह टीमों के साथ हमारे ब्रांड को जोड़ने में सक्षम होने से हमें जबरदस्त ब्रांड विज़िबिलिटी मिली है ये छह शहर हमारे लिए मुख्य मार्केट भी हैं हमारी ऑन- ग्राउंड गतिविधियों के साथ, हमारा उद्देश्य प्रशंसकों को इंटरैक्टिव, कम्युनिटी संचालित गतिविधियों के माध्यम से उनकी पसंदीदा टीमों के करीब लाना है हम प्रशंसकों के जीवन को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने की उम्मीद करते हैं, और ऐसा करने से, न केवल ब्रांड के प्रति जागरूकता बढ़ेगी, बल्कि ब्रांड के प्रति प्यार और वफादारी का निर्माण होगा।

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...