Breaking News

पहली बार खलनायक से नायक बने अभिनेता देव सिंह

भोजपुरी के बेहतरीन कलाकार देव सिंह को आप लोगो ने अभी तक खलनायक के रूप में देखा है मगर अब ऐसा पहली बार हो रहा है अभिनेता देव सिंह बतौर हीरो आ रहे है भोजपुरी फ़िल्म “बैरी सेनुरवा” में अपनी कलाकारी का जादू चलाने।

बता दें कि देव सिंह ऐसे कलाकारों में से जिन्हें कोई भी किरदार दे दो उस किरदार में वो अपने शानदार अभिनय से जान डाल देते है चाहे वो पॉजिटिव किरदार हो या नेगेटिव हर किरदार को बखूबी निभाते है, इस फ़िल्म में भी देव सिंह का किरदार बहुत बेहतरीन और थोड़ा डिफरेंट है जो आप सभी को बहुत पसंद आयेगा।

देव सिंह ने एडिफ्लोर टीम को फ़िल्म के बारे में बताया कि मैं अपनी फिल्म बैरी सेनुरवा को लेकर काफी उत्साहित हूँ। क्योंकि इस फ़िल्म में मैं खलनायक नही नायक की भूमिका में हूँ और जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर आने वाला है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी दर्शको का प्यार आशीर्वाद जरूर मिलेगा। मैं आभारी हूँ संदीप सिंह का जिन्होंने मुझे अपनी इस फ़िल्म का हिस्सा बनाया। फ़िल्म बैरी सेनुरवा में देव सिंह अपोजिट फीमेल लीड में काजल यादव है। जिन्होंने अपने दमदार अभिनय ने चार चांद लगा दिए। बहुत बेहतरीन और लाजवाब सिनेमा बना है जो आप सभी को पारिवारिक फील देगा।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में आदित्या ओझा, देव सिंह, काजल यादव, उदय श्रीवास्तव व रिंकू भारती आदि कई कलाकार नजर आयेंगे। फ़िल्म का निर्माण B4U मोशन पिक्चर और नीलाभ तिवारी फ़िल्म के बैनर तले हुआ है, जिसके निर्माता संदीप सिंह और नीलाभ तिवारी हैं और निर्देशक भी नीलाभ तिवारी हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...