Breaking News

नहर में नहाते समय दो किशोरी डूबीं, एक लापता

औरैया। जनपद के बेला क्षेत्र में नहर में नहाते समय दो किशोरियो के डूबने से इलाके में हड़कंप मच गया।जिनमें एक को बचा लिया गया जबकि एक बच्ची का शाम तक कोई पता नहीं चला।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ग्राम कुर्सी निवासी जगपाल पाल के पिता बालकराम का निधन हो जाने के कारण आज नौबार संस्कार था। परिवार के पुरूष गांव के पास से निकली रामगंगा पश्चिमी नहर शाखा के पुल के पास बाल बनवाने के बाद घर वापस चले गये। जिसके बाद परिवार की महिलाएं घाट पर नहाकर मृत आत्मा को जल देने आयीं हुईं थी। उसी दौरान नहर में नहाते समय रत्नेश पाल की पुत्री राखी (15) व जगपाल की पुत्री शिवानी (14) पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गयीं और डूबने लगी। दोनों को डूबता देख वहीं नहा रही रत्नेश की पुत्री ज्योति ने हिम्मत दिखाकर पानी के अन्दर जाकर शिवानी को पकड़ कर किनारे खींच लिया।

Loading...

किशोरियों के डूबने से महिलाओं की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने नहर में कूदकर घंटों राखी को खोजने का प्रयास किया मगर उसका कोई पता नहीं चला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे पुर्वा सुजान चैकी इंचार्ज नीरज त्रिपाठी व फायरब्रिगेड कर्मी तमाशबीन ही बने रहे। देर शाम तक किशोरी का कोई पता न चलने पर ग्रामीणों में प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही के प्रति आक्रोश व्याप्त है। चार घंटे की खोजबीन के बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी जिलाधिकारी व अपर पुलिस अधीक्षक को दी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नसीराबाद वाया मऊ खस्ताहाल सड़क बड़े बड़े गढ्ढों में हुई तब्दील, हादसे का इंतजार कर रहा पीडब्ल्यूडी विभाग

नसीराबाद/रायबरेली। प्रदेश में भाजपा की सरकार के बनते ही जहां प्रदेश की सड़कों को गड्ढा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *