Breaking News

अभिनेता इमरान हाश्मी ने इस बात की पुष्टि की है की वे अब अदिवि की फिल्म जी2 का हिस्सा बन रहे हैं

टाइगर 3 में अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत चुके इमरान हाश्मी   अब इस स्पाई थ्रिलर में नज़र आएंगे। आप को बता दें की गुडाचरी की सफलता के बाद अब जी 2 में  इमरान और अदिवि की दमदार जोड़ी दर्शको को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

विधायकों पर एफआईआर से भड़की भाजपा, पूछा- क्या जय श्री राम का नारा लगाना अलोकतांत्रिक है?

फिल्म के पहले लुक ने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है, जिससे आगे क्या होने वाला है, इसकी प्रत्याशा बढ़ गई है। मैं बेहद खुश हूँ कि इमरान हासमी 2 का हिस्सा बने हैं, निश्चितरूप से उनकी यह एंट्री फिल्म में एक नया मोड़  लेकर आएगी।इमरान हाश्मी कहते हैं कि, “जी2 के कलाकारों को जॉइन करना  वास्तव में रोमांचकारी है। स्क्रिप्ट आकर्षक है, और मैं इस जासूसी थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।”

अभिनेता इमरान हाश्मी ने इस बात की पुष्टि की है की वे अब अदिवि की फिल्म जी2 का हिस्सा बन रहे हैं

दूसरी ओर, अभिषेक अग्रवाल कहते हैं कि, “जी2 के लिए इमरान का इस फिल्म में शामिल होना बेहद ख़ुशी  की बात है। उनका दमदार किरदार निश्चितरूप से फिल्म में जान भर देगा। उनके इस जासूसी फ्रेंचाइजी फिल्म में शामिल होने से फिल्म और भी रोमांचकारी रूप लेगी।

SRI: द इंस्पायरिंग जर्नी ऑफ श्रीकांत बोला’ 17 मई 2024 को रिलीज होगी

फिल्म का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है, पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को विनय कुमार सिरिगिनेडी निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में अदिवि सेष, इमरान हाश्मी , और बनिता संधू नज़र आएँगी।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...