Breaking News

अंबेडकर नगर महोत्सव सकुशल संपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी ने किया हवन पूजन

अंबेडकर नगर। जनपद अंबेडकर नगर में हवाई पट्टी पर 28 वां स्थापना दिवस के अवसर पर तीन दिवसीय अंबेडकर नगर महोत्सव कार्यक्रम 27, 28 व 29 सितंबर को आयोजित किया जा रहा है।

👉LPG सस्ता करने के बाद मोदी सरकार देने जा रही एक और बड़ा तोहफा, मिडिल क्लास को होगा फायदा

महोत्सव कार्यक्रम को लेकर रविवार को जिलाधिकारी अविनाश सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में अंबेडकर नगर महोत्सव की तैयारी बैठक आयोजित किया गया। बैठक के दौरान जिलाधिकारी द्वारा जनपद स्तरीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी अपने ड्यूटी को ईमानदारी पूर्वक निभाते हुए अंबेडकर नगर महोत्सव कार्यक्रम सकुशल संपन्न कराए।

अंबेडकर नगर महोत्सव सकुशल संपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी ने किया हवन पूजन

जिलाधिकारी द्वारा अंबेडकर नगर महोत्सव के संबंध में लगाई गई ड्यूटी में अधिकारियों से विभाग बिंदुवार चर्चा की गई और उनसे पूर्व में तैयारी के बारे में पूछा गया तथा आगे की तैयारी के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

जनपद अम्बेडकरनगर में हवाई पट्टी पर 28 वाँ स्थापना दिवस के अवसर पर तीन दिवसीय अंबेडकरनगर महोत्सव कार्यक्रम दिनांक 27, 28 व 29 सितंबर 2023 को आयोजित किया जा रहा। जिसके अंतर्गत प्रदेश और देश के प्रसिद्ध कलाकारों को आमंत्रित किया गया है।

👉जनेश्वर मिश्र पार्क में गार्डों ने प्रेमी-प्रेमिका को डंडे से पीटा, गोमती नगर थाने में दर्ज हुआ केस

बैठक के पूर्व जिलाधिकारी अविनाश सिंह द्वारा मुख्य विकास अधिकारी अनुराज जैन की उपस्थिति में हवाई पट्टी पर अंबेडकर नगर महोत्सव कार्यक्रम सकुशल संपन्न कराने हेतु हवन पूजन किया गया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप आफ कालेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...