Breaking News

खाकी वर्दी में खूंखार नजर आए एक्टर संजय दत्त, आप भी देखिए फिल्म शमशेर का नया पोस्टर

संजय दत्त ने फिल्म शमशेरा का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनका खतरनाक लुक दिख रहा है। रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म शमशेरा का टीजर कल रिलीज हुआ था।फिल्म का ट्रेलर कल यानी 24 जून को रिलीज होने वाला है। ऐसे में ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने शमशेरा का नया पोस्टर जारी कर दिया है।

इसके 1 मिनट 20 सेकंड लंबे टीजर की काफी तारीफ हो रही है। लोग संजय दत्त के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने फिल्म का बॉयकॉट भी किया। अपनी हर फिल्म में अपने बेहतरीन किरदार के लिए मशहूर संजय दत्त का यह लुक भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। खाकी वर्दी के साथ माथे पर तिलक और हाथ में हंटर लिए संजय इस लुक में बेहद खौफनाक नजर आ रहे हैं।

वजह यह थी कि संजय दत्त खतरनाक विलन के रूप में दिखाए  गए हैं लेकिन माथे पर तिलक-चंदन भी है। लोग हिंदू को विलन बनाने का विरोध कर रहे थे इस बीच संजय दत्त ने हंटर वाला पोस्टर लुक शेयर किया है।

बेटी त्रिशाला ने पोस्टर लाइक किया है साथ ही कई लोगों ने तारीफ की है। फिल्म का टीजर देखकर कई लोगों का रिऐक्शन था कि संजय दत्त रणबीर कपूर पर भारी पड़ रहे हैं। वहीं फिल्म के टीजर को कई लोगों ने केजीएफ चैप्टर 2 से भी कंपेयर किया है।

About News Room lko

Check Also

सिद्धांत और कटरीना और ईशान की अपकमिंग फिल्म ‘फ़ोन भूत’ का फर्स्ट लुक मेकर्स ने किया शेयर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कुछ समय पहले आप सभी को बताया गया ...