Breaking News

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने शेयर की ये तस्वीरे , देख उड़े फैस के होश

क्ट्रेस नेहा शर्मा का लेटेस्ट लुक चर्चा में है। एक फैशन शो में वह शो स्टॉपर थीं। इस दौरान नेहा ने येलो कलर का लहंगा चोली पहन रखा था। उनकी ब्रालेट शॉर्ट और वायर्ड थी। नेहा काफी प्रिटी दिख रही थीं लेकिन कई लोगों को उनका आउटफिट पसंद नहीं आया।

नेहा शर्मा को उनके रीसेंट लुक पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने फैशन शो के दौरान काफी शॉर्ट चोली पहनी थी। कई वीडियोज वायरल हैं जिनमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होते भी बचीं। लोगों को लग रहा है कि वह खुद भी सहज नहीं थीं। वीडियो पर एक यूजर ने नेहा को ट्रोल किया है, ये काहे को उर्फी और पूनम पांडे बनकर घूम रही है, चीप लग रही है।

एक और कमेंट है, यह न्यूडिटी है। इसे कहीं से भी फैशनेबल नहीं कहा जा सकता। सिर्फ नोटिस में आने के लिए इस तरह की ड्रेसेज पहनी जा रही हैं। कभी उर्फी, कभी पूनम, कभी मलाइका तो कभी मलाइका सिस्टर्स। बस इनकी वाहियात क्लोदिंग सेंस दिखाई देती है। एक कमेंट है, बेचारी उर्फी तो यूहीं बदनाम है।

वायरल वीडियो पर नेहा को ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने उनकी तुलना उर्फी और पूनम पांडे से भी की है। कुछ लोगों ने नेहा की तारीफ भी की है। वहीं कई लोगों को लग रहा है कि वह इन कपड़ों में सहज नहीं थीं।

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...