Breaking News

नये साल में भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने को बेकरार अभिनेत्री “निशा झा”

गोरखपुर। आज हम आप सभी को एक ऐसी अदाकारा से रूबरू कराना चाहते हैं जो भविष्य की एक चमकती सितारा है जी हाँ हम बात कर रहे हैं भोजपुरी जगत की उभरती हुई बेहतरीन अभिनेत्री ब्यूटी क्वीन निशा झा (Nisha Jha) की। फिल्मी पर्दे पर बिहार की बेटियों की उपस्थिति लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी क्रम में एक और नाम जुड़ गया है निशा झा का जिन्होंने हाल ही रिलिज भोजपुरी कि सबसे चर्चित फिल्म “संघर्ष” में भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव कि बेटी का किरदार निभाया है।

निशा का जन्म दरभंगा जिले के लक्षमी सागर नामक क्षेत्र में हुआ है। फ़िलहाल वो दिल्ली में रहती हैं। अभिनय का ककहारा उन्होने अपनी माँ सुधा झा से सिखी है। इससे पहले निशा स्वरा भास्कर के साथ ”अनारकली ऑफ आरा” में नजर आ चुकी हैं। बावजूद इसके उन्होने भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ को अपना डेब्यू फिल्म मानती हैं। जिनके चर्चे आज कल भोजपुरी सिनेमा के गलीयो में गूंज रहे हैं। फिल्म संघर्ष मे अपने दमदार अभिनय से चर्चा मे आने वाली ये अभिनेत्री एक बार फिर चर्चाओ में हैं। इस बार निर्देशक प्रमोद शास्त्री के निर्देशन मे बनी फिल्म छलिया मे अपने अभिनय को लेकर।

दिलचस्प बात ये है कि ब्यूटी क्वीन अभिनेत्री निशा झा अरविंद अकेला कल्लू और ब्यूटी क्वीन अभिनेत्री यामिनी सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म ‘छलिया’ में नजर आई थी। फिल्म छलिया में उनका किरदार काफी अहम है!उनका कहना है कि इस फिल्म में उन्होने अपना शत प्रतिशत दि था, जिसका उन्हे परिणाम उन्हे उम्मीद के मुताबिक मिला। उन्होंने इस कामयाबी के लिए निर्देशक प्रमोद शास्त्री का धन्यवाद किया की उन्होंने इस फिल्म के लिए उन पर विश्वास जताया। उनका मानना है कि नया साल उनके कैरियर के लिए बेहतरीन साल होने वाला है।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...