Breaking News

जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन, देखे अपना राशिफल

रविवार, 5 जनवरी 2020 को टैरो राशिफल के मुताबिक कुछ लोगों को अपनी टीम या सहयोगियों से बेहतरीन योजनाएं मिल सकती हैं, धन फायदा के लिए भी समय बहुत अनुकूल है. कार्ड्स के मुताबित 12 में 9 राशियों के लिए दिन अच्छा रहने के योग हैं. वहीं, 3 राशियों को सामान्य परिणामों से ही संतोष करना पड़ सकता है. मेष राशि वालों के लिए बहुत ज्यादा मोटिवेशनल होने कि सम्भावना है कार्यस्थल का माहौल, वृष राशि वालों के लिए नए बिजनेस प्रारम्भ करने का अच्छा अवसर, मिथुन राशि वालों के लिए दायरे से बाहर निकल कर कार्य करने का दिन. आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम। बजाज से.

  • मेष

आपके लिए दिन बहुत बेहतरीन होने कि सम्भावना है. आज आपको बहुत ज्यादा मोटिवेशनल व इंट्रेस्टिंग माहौल में कार्य प्रारम्भ होगा. आपको लोगों से कई नए विचार व योजनाएं मिल सकती हैं. आपको लोगों का पूरा योगदान मिल सकता है. किसी खाम मामले पर आज आपको कोई मुश्किल निर्णय लेना पड़ सकता है. आपको किसी भी तरह की एलर्जी से बचकर रहना होगा.

  • वृषभ

आपके लिए दिन नयी आरंभ वाला होने कि सम्भावना है. किसी भी मुद्दे में आपको नुकसान होने की आशंकाएं आज कम हैं. अगर कहीं निवेश करने का मन बना रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छे परिणाम देने वाला होने कि सम्भावना है. कुछ लोग आज नया बिजनेस प्रारम्भ करने के बारे में योजना बना सकते हैं, या कहीं कर्ज़ आदि के लिए अप्लाय कर सकते हैं. सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं.

  • मिथुन

दिन आपके लिए बहुत मेहनत व अच्छे परिणाम देने वाला होने कि सम्भावना है. आपको आज अपने दायरों से बाहर निकल कर सोचना चाहिए. कुछ लोगों को अपना दिन मीटिंग्स में गुजारना पड़ सकता है. आपकी दोस्ती कुछ ऐसे लोगों से हो सकती है जो भविष्य में बिजनेस व नौकरी के मामलों में आपकी सहायता कर सकते हैं. कुछ लोग जीवनसाथी या प्रेमी के साथ भी कोई बिजनेस प्लान कर सकते हैं.

  • कर्क

कुछ लोगों के लिए आज का दिन धनलाभ व व्यवसायिक बुद्धि के इस्तेमाल से ख्याति अर्जित करने का है. आपको अपने लोगों से योगदान मिलेगा. कुछ खास लोगों की सलाह आपके लिए विशेष फायदा देने वाली हो सकती है. आपको कुछ अच्छे प्रस्ताव मिलने के योग हैं. नौकरी में बदलाव या प्रमोशन की भी आसार है. ज्यादा देर कम्प्यूटर आदि का उपयोग करने से बचें.

  • सिंह

आपके लिए दिन अपने कार्य के जरिए तरक्की पाने का है. आपके आइिडियाज को मैनेजमेंट की मंजूरी मिल सकती है. नयी जिम्मेदारियों के साथ आरंभ करने का समय है. आपको अपना स्वभाव व दृष्टिकोण दोनों ही सकारात्मक रखने होंगे. इससे आपको कुछ मामलों में भविष्य को लेकर बेहतर आश्वासन मिल सकते हैं. आपके लिए यात्रा के योग भी अच्छे हैं.

  • कन्या

आज कुछ लोगों को कार्य के सिलसिले में या क्लाइंट मीटिंग्स के लिए कहीं बाहर जाना पड़ सकता है. आज आपको अपने से आयु, अनुभव व पद में बड़े लोगों से सराहना व प्रोत्साहन मिल सकता है. आपको किसी मुद्दे में तत्काल फैसला लेने या अपनी तरफ से कोई वादा करने की जरूरत हो सकती है, ऐसी हालात में आपको बिना विचार किए कोई वादा किसी से नहीं करना चाहिए.

  • तुला

कुछ लोगों के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम वाला रह सकता है. आज धन आवक के अच्छे योग कुछ लोगों के लिए बनते दिखाई दे रहे हैं. आपको अपनी योग्यता के अनुसार कार्य मिलेगा. कुछ लोगों को पुराना उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है. अगर आप अपनी इंकम में बढ़ोतरी करने के लिए किसी नए कार्य के बारे में सोच रहे हैं, तो समय आपको अच्छे परिणाम दे सकता है.

  • वृश्चिक

आज का दिन उन लोगों के लिए बहुत खास होने कि सम्भावना है, जो किसी तरह के क्रिएटिव कार्य या शुक्र से जुड़े क्षेत्र में हैं. ऐसे लोगों के लिए धन तथा प्रसिद्धि दोनों के मौका कार्ड्स पर हैं. आपको अपने हुनर का पूरा फायदा मिलेगा. लोग आपको सम्मान व पुरस्कार भी दे सकते हैं. व्यक्तिगत ज़िंदगी में आपको अपने साथी की भावनाओं को समझने व उसे सम्मान देने की जरूरत है.

  • धनु

आज आप खुद को थोड़ा बंधा हुआ सा महसूस कर सकते हैं. आपको कुछ परिस्थितियां अपने विरूद्ध भी लग सकती हैं. कुछ लोगों को अपने आसपास के माहौल से घुटन सी भी महसूस हो सकती है. इस मानसिकता से बाहर आने में आपको थोड़ा समय लग सकता है लेकिन आज का दिन आपके लिए ज्यादा एक्टिव रहने का है. अगर आप सक्रियता दिखाते हैं तो आपको इसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिल सकते हैं.

  • मकर

आज का दिन आपके लिए योजनाओं के पूरा होने का है. जिन कामों को आप निपटाने के लिए लंबे समय से प्लानिंग कर रहे थे, आज पूरा हो सकते हैं. इससे आपको भविष्य को लेकर कार्य करने में सरलता होगी. आपको कुछ लोगों के व्यवहार व आपके प्रति सकारात्मक रवैए से बहुत ज्यादा आश्चर्य भी होने कि सम्भावना है.

  • कुंभ

छोटी छोटी बातों को दिल पर न लें. बीती बातों को याद करके अपने वर्तमान के रिश्तों को बेकार न होने दें. हालात आपके अनुसार नहीं होगी परन्तु इतनी बुरी भी नहीं की आपको कोई कठिनाई हो. व्यर्थ चिंताओं में आज का दिन बेकार न करें. अपनी ऊर्जा व आइडियाज को उचित दिशा में लगाएं. पुरानी बातों को सोचने से कोई फायदा नहीं. वर्तमान स्थिति को स्वीकार करें क्योंकि वर्तमान में ही भविष्य का निर्माण होता है.

  • मीन

दोस्तों के साथ बिताने व मौज-मस्ती करने का बहुत अच्छा दिन है. आज आराम भी करने के बारे में सोचें. अपने आप को फिर से ऊर्जावान बनाने, अपने विचारों को जाहीर करने व जोखिम लेने के लिए एक अच्छा दिन. करियर व बिजनेस में दिन सामान्य रहेगा. कार्य का दबाव कम रहेगा. जिम्मेदारियों से राहत मिल सकती है.

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024

मेष राशि:  मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन नुकसानदेह रहेगा। पारिवारिक बातों को ...