Breaking News

सुपरस्टार रणवीर सिंह टेलीशॉपिंग होस्ट की भूमिका में नज़र आएंगे

मुंबई। अपनी पहली ब्राण्ड फिल्म की अपार सफलता के बाद, भारत के नंबर 1 सेक्सुअल हेल्थ एवं वेलनेस ब्राण्ड, बोल्ड केयर ने अपने अनूठे कैम्पेन ‘टेकबोल्‍डकेयरऑफ़हर’ (TakeBoldCareOfHer) की अगली कड़ी पेश की है। ब्राण्ड की इस लेटेस्ट फिल्म में बोल्ड केयर के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट, एक्सटेंड डिले स्प्रे को दिखाया गया है।

आकाश प्रताप सिंह की फिल्म मैं लड़ेगा का पहला गाना हुआ रिलीज़ – मैं लड़ेगा एंथम निश्चितरूप से आपको करेगा मोटीवेट

इस प्रोडक्ट को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि पुरुष बेड पर लंबा समय बिता पाएंगे। बोल्ड केयर के को-फाउंडर और भारतीय सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस विज्ञापन में बड़े ही मजाकिया अंदाज में टेलीशॉपिंग होस्ट की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

सुपरस्टार रणवीर सिंह टेलीशॉपिंग होस्ट की भूमिका में नज़र आएंगे

रणवीर और इंटरनेट की जानी-मानी हस्ती जॉनी सिन्स की साझेदारी में, इस विज्ञापन में जानकारीप्रद कंटेंट के साथ कॉमेडी का तड़का लगाया गया है। इसमें बोल्ड केयर का सिखाने और मनोरंजन करने का उनका वही खास तरीका नजर आ रहा है। इस ब्राण्ड फिल्म में तन्मय भट्ट, देवैया बोपन्ना और उनकी टीम की क्रिएटिव सोच और अय्यप्पा केएम का निर्देशन है।

गुड़ी पड़वा के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं जान्हवी कपूर, सामने आया वीडियो

उन्होंने बोल्ड केयर की पिछली साझेदारियों में बनाए गए क्रिएटिव मानक के ऊंचे स्तर को बनाए रखा है। विज्ञापन फिल्म उद्योग के अग्रणी, अर्लीमैन फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म ने रूढ़ियों को तोड़ने की अपनी प्रतिबद्धता का उदाहरण दिया है। साथ ही सेक्सुअल हेल्थ को लेकर खुलकर बात की है।

बोल्ड केयर के को-फाउंडर, रजत जाधव (Rajat Jadhav) ने कहा, हमारी पहली विज्ञापन फिल्म ‘टेकबोल्‍डकेयरऑफ़हर’ की शानदार सफलता और रणवीर की जबर्दस्त प्रतिभा के साथ, भारत में पुरुषों की सेक्सुअल हेल्थ और वेलनेस की दिशा में हमने एक बड़ा कदम बढ़ाया है।

हमारा मूल उद्देश्य समाज के उस तबके के साथ बातचीत शुरू करना था जोकि इस तरह के विषयों पर बात करने से कतराते हैं। हमारे पिछले विज्ञापन को काफी अच्छी प्रतिक्रिया और बड़े पैमाने पर स्वीकार्यता मिली। दर्शकों ने उसे खूब प्यार दिया। पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ की चर्चा को और मजबूती देने के लिए अब हम एक और विज्ञापन लेकर आए हैं, जिसमें कॉमेडी और जागरूकता का मिश्रण है।

अच्छी तस्वीरें न भेजने पर भी जया ने अरशद को दिया था फिल्म में मौका, एक्टर ने किया दिलचस्प खुलासा

बोल्ड केयर के को-फाउंडर और इस कैम्पेन के स्टार रणवीर सिंह ने कहा, बोल्ड केयर पुरुषों की सेक्सुअल हेल्थ को बेहतर बनाना चाहता है। और साथ ही अनूठे तरीकों के माध्यम से हम लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से एक सार्थक बातचीत की शुरूआत करना चाहते हैं। पहली ब्राण्ड फिल्म को जबर्दस्‍त सफलता मिली। इसकी वजह से ब्राण्ड में 10 गुना की बढ़ोतरी देखी गई और हमें इस विज्ञापन से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद है।

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...