Breaking News

15 रुपये की साड़ी पहनकर सुर्खियां बटोर रही अदा शर्मा

मुंबई (अनिल बेदाग)। केरल स्टोरी में अपने जबरदस्त प्रदर्शन और सनफ्लावर सीजन 2 में अपनी कॉमेडी के लिए सुर्खियां बटोरने के बाद अदा शर्मा (Adah Sharma) अब अपनी साड़ी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अदा शर्मा जो अपने अनोखे स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, स्नीकर्स के साथ सिंपल पीच और ऑरेंज साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

15 रुपये की साड़ी पहनकर सुर्खियां बटोर रही अदा शर्मा

जब तारीफ की गई तो उन्होंने लोगों को बताया कि यह उनकी दादी की साड़ी है और उन्होंने साड़ी की कीमत भी साझा की जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए। अदा कहती हैं, साड़ी मेरी नानी की है। इसलिए मेरे लिए यह अनमोल है। आप इसकी कोई कीमत नहीं लगा सकते। लेकिन जब वह छोटी थीं तो उन्होंने इसे 15 रुपये में खरीदा था। उस समय 15 रुपये की कीमत बहुत ज्यादा थी। मुझे अपनी पाती (नानी) की साड़ियों के साथ अपनी टीशर्ट के साथ ब्लाउज पहनना पसंद है।

टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स की “श्रीकांत-आ रहा है सबकी आँखें खोलने” के फर्स्ट लुक में राजकुमार राव के धैर्य और दृढ़ संकल्प की झलक देखने को मिली

अदा अगली बार एक इंटरनेशनल फिल्म में नजर आएंगी। उन्होंने अपने प्रशंसकों से यह भी वादा किया है कि वह और अधिक क्षेत्रीय फिल्में करेंगी। अदा ने एक पशु अस्पताल टोल्फ़ा से भी हाथ मिलाया है जो परित्यक्त जानवरों की देखभाल करता है। वह प्रताड़ित हाथियों के पुनर्वास के लिए भी काम कर रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

प्रमुख मुख्य विद्युत इंजीनियर ने गोंडा कचहरी करनैलगंज खंड पर किया 25 केवी एसी, सिंगल फेस तीसरी लाइन का निरीक्षण

लखनऊ। पूर्वाेत्तर रेलवे के प्रमुख मुख्य विद्युत इंजीनियर संजय सिंहल ने आज गोंडा कचहरी-करनैलगंज खंड ...