Breaking News

अध्यात्म अग्निहोत्री ने टैलेन्ट सर्च परीक्षा में प्रथम स्थान अर्जित किया

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के कक्षा 8 के मेधावी छात्र अध्यात्म अग्निहोत्री ने इण्टर-कैम्पस टैलेन्ट सर्च परीक्षा में प्रथम स्थान अर्जित कर अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। यह प्रतियोगिता छात्रों की बौद्धिक एवं शैक्षिक प्रतिभा को परखने, उसे और अधिक विकसित करने एवं छात्रों को लगातार उत्कृष्टता की ओर अग्रसर रहने को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से सीएमएस के क्वालिटी अश्योरेन्स एण्ड इनोवेशन विंग के तत्वावधान में आयोजित हुई।

जिसमें सीएमएस के सभी 18 कैम्पसों के हजारों छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में अध्यात्म ने मेन्टल एबिलिटी टेस्ट (मैट) में सर्वाधिक 90 अंक एवं स्काॅॅलिस्टिक एप्टीट्यूड टेस्ट (सैट) में सर्वाधिक 82 अंक अर्जित कर अपने ज्ञान-विज्ञान का परचम लहराया है।

सीएमएस के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि सीएमएस अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने व उनके ज्ञान व प्रतिभा को राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने हेतु विशेष रूप से प्रयत्नशील है। यही कारण है कि सीएमएस छात्र शिक्षा के क्षेत्र में सीएमएस के मेधावी छात्र साल-दर-साल नये-नये कीर्तिमान स्थापित करते आ रहे हैं और सीएमएस के मेधावी छात्र सिर्फ देश में नहीं अपितु विदेशों में भी अपने ज्ञान का परचम लहरा रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...