Breaking News

बिधूना के अधिवक्ताओं ने कार्य का बहिष्कार कर ख़ूब काटा हंगामा, फिर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा

सिविल बार एसोसिएशन बिधूना के अध्यक्ष अनुज कुमार सिंह धनगर और महामंत्री विजय पाल सिंह ने संयुक्त रूप से न्याय का बहिष्कार किया। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अधिवक्ताओं के साथ घटी घटनाओं में निष्पक्ष जांच ना करके प्रशासन की ओर से जांच के नाम पर गुमराह किया जा रहा है

  • Published by- @MrAnshulGaurav Written by- Anupma Sengar  
  • Tuesday, 08 Febraury, 2022

औरैया। बार काउंसलिंग ऑफ उत्तर प्रदेश के आह्वान पर सिविल बार एसोसिएशन बिधूना के अधिवक्ताओं ने मंगलवार को पूर्ण रूप से न्यायिक कार्य बहिष्कार किया। प्रदेश में अधिवक्ताओं के साथ हुई अपराधिक घटनाओं में प्रशासन की ओर से निष्पक्ष जाँच के नाम पर गुमराह करने की एवज में, अधिवक्ताओंं ने एक दिन का कार्य-बहिष्कार करने के साथ हंगामा भी किया। वहीं मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी राम अवतार वर्मा को भी सौंपा है।

सिविल बार एसोसिएशन बिधूना के अध्यक्ष अनुज कुमार सिंह धनगर और महामंत्री विजय पाल सिंह ने संयुक्त रूप से न्याय का बहिष्कार किया। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अधिवक्ताओं के साथ घटी घटनाओं में निष्पक्ष जांच ना करके प्रशासन की ओर से जांच के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। इससे अधिवक्ताओं को न्याय नहीं मिल पा रहा है और इससे सभी अधिवक्ता परेशान हो रहे हैं। जबकि, अधिवक्ता सभी को न्याय दिलाने का काम करता है।

इस बिंदु पर बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के आह्वान पर मंगलवार को 1 दिन का बहिष्कार कर सभी मामलों में शीघ्र निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है इस मौके पर सिविल बार के अधिवक्ता कुलदीप शर्मा, रविंद्र पांडे, कुलश्रेष्ठ द्विवेदी, सुनील चौहान, देवेंद्र सिंह, अशोक सेंगर, अवनीश कौशिक, गौरव दिवाकर, शीलू शर्मा, हिमांशु शुक्ला सभी मौजूद रहे।

About reporter

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...