Breaking News

करण सिंह ग्रोवर से डिवोर्स लेने के 8 साल बाद छलका जेनिफर विगेंट का दर्द कहा-“मैं तब टूट गई थी”

फेमस टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट  इन दिनों अपनी नई वेबसीरीज ‘कोड एम सीजन 2’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से अपने तलाक को लेकर दर्द बयां किया है। करण सिंह ग्रोवर और डिवोर्स के बाद की स्थिति को लेकर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि तलाक के बाद एकदम टूट गई थीं.

जिस वजह से उन्होंने सबसे नाता तोड़ लिया और दूरी बना ली थी क्योंकि वह एकदम टूट गई थीं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें।जेनिफर और करण सिंह ग्रोवर टीवी के फेमस कपल में से एक थे।

अपनी बात जारी रखते हुए जेनिफर ने कहा-‘मैंने खुद को समझने के लिए 2 साल लगा दिए। समय मेरे लिए बहुत मुश्किल वक्त था। 6-7 महीने मैं रोती रही और फिर एक दिन मैं अचानक उठी और मैंने खुद को समझाया कि बस बहुत हो गया।  किसी और की वजह से मैं ऐसे नहीं कर सकती हूं।’

दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के सेट पर हुई थी। शो में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। शो के दौरान ही जेनिफर और करण ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों अपने अफेयर से लेकर शादी तक, खूब चर्चा में रहे थे। किसी ने भी इस पर खुलकर कोई जवाब नहीं दिया था। अब 8 साल बाद इस पर एक्ट्रेस का बयान सामने आया है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...