Breaking News

पत्नी की हत्या कर शव यमुना में फेंका, थाने में जाकर करने लगा ये नाटक

ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके में एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को यमुना नदी में फेंक दिया। पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने खुद ही थाने जाकर पत्नी की गुमशुदगी का नाटक करते हुए मिसिंग कम्पलेंट भी दर्ज करा दी थी।

सूखे की छाप से मिली इस गर्मी हमीरपुर के गांव को मुक्ति

पत्नी की हत्या कर शव यमुना में फेंका

हालांकि, लापता महिला के मायकों वालों ने पुलिस को जो कहानी सुनाई उसके बाद पति का प्लान फेल हो गया और वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया। महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल कर लिया। पुलिस टीम ने एसडीआरएफ की मदद से नदी में शव की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह के अनुसार, सोमवार सुबह छातंगा गांव निवासी सरवन ने पुलिस से शिकायत की कि उसकी पत्नी उषा रविवार रात अचानक लापता हो गई। उसका काफी तलाश करने पर भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। पति की शिकायत पर पुलिस ने महिला की गुमशुदी दर्ज कर ली।

पुलिस ने मंगलवार सुबह गोताखोरों की मदद से यमुना में शव की तलाश शुरू की। टीम ने शाम चार बजे शव की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन शाम सात बजे तक कोई सफलता नहीं मिली। एसडीआरएफ टीम के हेड कॉन्स्टेबल मनोज कुमार ने बताया कि शव की तलाश में बुधवार को भी अभियान चलेगा।

उधर, अलीगढ़ के गांव धारागढ़ी के रहने वाले भगत सिंह ने पुलिस से शिकायत कर अपने दामाद सरवन पर ही बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया गया। भगत सिंह की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ में सरवन ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को पूरननगर गांव के पास यमुना नदी में फेंकने की बात स्वीकार की गई।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...