Breaking News

एमसके प्रसाद ने कार्यकाल खत्म होने के बाद अंबाती रायडू वाले मामले पर तोड़ी चुप्पी, कहा ये…

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता रहते हुए एमएसके प्रसाद के कार्यकाल में कई विवाद रहे हैं । पिछले साल वनडे विश्व कप से पहले अंबाती रायडू को टीम से बाहर करना और बाद में रायडू का संन्यास लेने वाली बात ने भी काफी सु्र्खिया लीं।


एमसके प्रसाद का अब कार्यकाल खत्म होने जा रहा है और इस बीच अंबाती रायडू वाले मामले पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है।उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले पर सफाई दी है । उन्होंने कहा कि मुझे रायडू के लिए बुरा लग रहा है मैं स्पष्ट रूप से ये बात कह सकता हूं ।

यह बेहद करीबी मामला था हमारी चयन समिति का हमेशा ये मानना था कि साल 2016 के जिम्बाब्वे दौरे के बाद से रायडू हमेशा ही टेस्ट टीम में चयन के लिए हमारी नजरें में थे मैंने उनसे इस बारे में बात की थी आखिर क्यों वो टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान नहीं दे रहे हैं अगर आपको याद हो तो हमने उन्हें आईपीएल प्रदर्शन के आधार पर वनडे टीम में चुना था जिस पर कई लोग आपत्ति जता सकते हैं।

प्रसाद ने इंटरव्यू में आगे यह भी बताया कि बाद में हमने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में एक महीने तक अंबाती रायडू की फिटनेस पर काम किया । कुछ हद तक उन्होंने इसमें सफलता हासिल की। दुर्भाग्य से उनके साथ जो हुआ मुझे भी दुख पहुंचा । मैं उनके साथ खेल चुका हूं मुझे उनके लिए बहुत बुरा लगा ।

गौरतलब है कि पिछले साल वनडे विश्व कप के लिए चयन कर्ताओं ने रायडू की जगह विजय शंकर को अहमियत दी थी और इस फैसले से रायडू नाखुश हुए थे और उन्होंने गुस्से में संन्यास की घोषणा कर दी थी हालांकि बाद में उन्होंने अपना संन्यास वापस भी लिया ।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...