Breaking News

इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद शहबाज शरीफ का बड़ा बयान , कहा कानून व्यवस्था में डाल रहे बाधा

मरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इमरान खान कानून व्यवस्था में बाधा डाल रहे थे। शहबाज ने कहा कि वह लगातार सफेद झूठ और गलतबयानी करते रहे हैं।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की गिरफ्तारी से देश भर में उबाल है। इस बीच उनकी पार्टी पीटीआई ने समर्थकों से अपील की है कि वे तुरंत लाहौर के लिबर्टी चौक पहुंचें। वहीं लाहौर के ही जमान पार्क में भी बड़ी संख्या में लोग जुटे हैं, जहां इमरान खान का घर है।

कुछ जगहों पर इमरान खान के समर्थकों ने सड़कें जाम की हैं और आग लगाकर प्रदर्शन किए हैं। साफ है कि पाकिस्तान के हालात बिगड़ने की ओर हैं और यदि नियंत्रण नहीं हुआ तो फिर समस्या हो सकती है। शहबाज शरीफ ने इमरान की गिरफ्तारी पर कहा कि वह हमेशा डराने धमकाने की राजनीति करते हैं।

पाकिस्तान के अहम संस्थानों पर इमरान खान हमला कर रहे थे। इससे पहले इस्लामाबाद के आईजी ने इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर बताया कि उन्हें पहले ही जमीन घोटाले के केस में नोटिस जारी किया गया था, लेकिन वह जांच से नहीं जुड़े। अंत में उन्हें गिरफ्तार करने का फैसला लिया गया। इमरान की गिरफ्तारी की तैयारी पहले ही कर ली गई थी और इस्लामाबाद में धारा 144 लगा दी गई थी। इमरान खान के अलावा उनके 30 समर्थकों को भी गिरफ्तार किया गया।

About News Room lko

Check Also

ईरान-पाकिस्तान गैस पाइपलाइन निर्माण को अंतरिम सरकार ने दी मंजूरी, नई सरकार के गठन से पहले लिया फैसला

पाकिस्तान की अंतरिम सरकार ने पड़ोसी देश ईरान के साथ गैस पाइपलाइन के निर्माण कार्य ...