Breaking News

महाराष्ट्र की सत्ता गिरने के बाद बोले संजय राउत-“शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई…”

महाराष्ट्र से महाविकास अघाड़ी की सरकार गिरने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने अपना दर्द साझा किया है. आजतक से बात करते हुए राउत ने कहा कि शिवसेना को अपनों ने ही खंजर घोंपा है.राउत ने कहा कि शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है। यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे।

संजय राउत ने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसके साथ लिखा है ‘नेमके हेच घडले.’ इसका मतलब है कि यह सच में हुआ है. संजय राउत ने जो कार्टून शेयर किया है उसमें दिख रही तस्वीर उद्धव ठाकरे जैसी है. कार्टून के साथ दिखाने की कोशिश हुई है कि उनके पीठ पर धोखे से वार किया गया है. यहां निशाना एकनाथ शिंदे और शिवसेना के बागी विधायकों पर साधा गया.

संजय राउत ने कहा कि कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए। उद्धव ठाकरे पर सभी को भरोसा है। हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं। सोनिया गांधी और शरद पवार को उन पर भरोसा है। 2.5 साल तक उद्धव जी के नेतृत्व में सरकार चली, लेकिन उन्होंने जाते-जाते ये बात कही कि हमारे ही लोगों ने मुझसे गद्दारी की इसलिए अब मैं ये सरकार नहीं चला सकता हूं।

About News Room lko

Check Also

एनसीपी के दिग्गज नेता अनिल देशमुख, नवाब मलिक और संजय राउत मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ऑर्थर रोड जेल में महाविकास अघाड़ी के तीन ...