Breaking News

इस ऐक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाए ब्रेस्ट कैंसर ऑपरेशन के निशान फ्लॉन्ट किया सेक्सी…

टेलिविजन और फिल्म, दोनों ही इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी एक्ट्रेसेज हैं जिन्हें कैंसर ने जकड़ लिया था लेकिन उन्होंने इस जानलेवा बीमारी को मात दे दी. ऐसी ही एक एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi mittal) हैं, जिन्हें इस साल, काफी काम उम्र में ब्रेस्ट कैंसर डिटेक्ट हुआ था. छवि अपने कैंसर को लेकर काफी ओपन थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस जंग के बारे में खुलकर लिखा था.

बता दें कि अब, छवि ने, साल के खत्म होने से पहले, एक हॉट बिकिनी पहन अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम (Chhavi Mittal Instagram) पर पोस्ट की हैं जिनमें उनका सेक्सी टैटू तो नजर आ ही रहा है, साथ में, उनका ब्रेस्ट कैंसर ऑपरेशन का निशान भी नजर आ रहा है, जिसे छवि ने प्राउडली फ्लॉन्ट किया है…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के यूट्यूब पर हुए 15 मिलियन फॉलोअर्स

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर दो फोटोज पोस्ट की हैं. बता दें कि छवि इस समय न्यू ईयर के लिए अपने परिवार के साथ दुबई में हैं. दुबई से उन्होंने बीच की फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस ने सफेद रंग की बिकिनी पहनी हुई है और वो काफी हॉट लग रही हैं.  बिकिनी पहनकर छवि ने बैक पोज दिए हैं जिनमें उनकी ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी का स्कार भी साफ नजर आ रहा है.

कैंसर के स्कार के साथ-साथ लोगों की नजर छवि के टैटू पर भी गई है जो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहे हैं. इन फोटोज में क्योंकि छवि ने बिकिनी पहनी हुई है और उनके बाल भी बंधे हुए हैं, पीठ पर उनका टैटू साफ नजर आ रहा है. साथ ही, ध्यान से देखें तो उनके बाएं बाजू पर भी एक टैटू है लेकिन वो बहुत क्लियरली नहीं दिख रहा है.

बता दें कि छवि मित्तल ने इन फोटोज को पोस्ट करके कैप्शन में लिखा है- ‘इस साल मैंने ये कमाया है. एक नई जिंदगी. जिंदगी जो बेहतर है. जिंदगी जो और शक्तिशाली है.’ साथ में छवि ने ‘ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर’ का हैशटैग भी लिखा है.

About News Room lko

Check Also

क्या गोविंदा की होने जा रही है पर्दे पर वापसी? अनीस बज्मी बोलें- कई लोग उनके साथ काम करना चाहते हैं

गोविंदा के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए तरस गए हैं। उन्होंने अपनी कई ...