Breaking News

नई फिल्म ‘जे पैसा बोलदा हुंदा’ की रिलीज के बाद इहाना ढिल्लन को मिल रही प्रशंसकों का अटूट समर्थन और सराहना 

इहाना ढिल्लों भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली और प्रशंसित युवा सुंदरियों में से एक हैं काफी समय से उनकी पंजाबी रिलीज ‘जे पैसा बोलदा हुंदा’ को लेकर इंतजार चरम पर था और ऐसा लग रहा था कि इंतजार उम्मीद से कहीं ज्यादा लंबा होगा।

फिल्म के गाने रिलीज़ हो गए थे और हर गाना सचमुच एक ट्रेंडसेटिंग चार्टबस्टर था, जिससे फिल्म के बारे में प्रत्याशा और उत्साह और भी अधिक बढ़ गया था। हमेशा की तरह, इहाना की ओर से उम्मीदें वास्तव में बहुत अधिक थीं और सोचिए क्या? उनके प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों को भी इस बात पर बहुत गर्व है कि वह सभी उम्मीदों पर खरी उतरी हैं।

👉सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने क्रिकेट को लेकर दी थी ये राय

हाँ यह सही है। यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और पहले दिन ही इसने जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ के साथ काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इहाना के प्रदर्शन की भी काफी सराहना हो रही है।

इतने प्यार के लिए प्रशंसकों के लिए एक धन्यवाद संदेश साझा करते हुए, इहाना ने कहा की, मैं मेरे और मेरी फिल्म के लिए इतना प्यार दिखाने के लिए सभी की बेहद आभारी हूं। फिल्म में रानी का मेरा किरदार बेहद खास है और यह हमेशा मेरे लिए सभी सही कारणों से बहुत खास रहेगा।

मेरे किरदार में कई परतें हैं और मैंने पूरी तरह से इसे न्याय देने की पूरी कोशिश की। इसके अलावा, यह एक ऐसी फिल्म है जहां मैं खुद निर्माता हूं और मुख्य अभिनेत्री भी हूं। इसलिए, सामान्य से यहाँ कहीं अधिक जिम्मेदारी है। मुझे बहुत खुशी है कि अच्छी और कड़ी मेहनत आखिरकार परिणाम ला रही है। बहुत-बहुत धन्यवाद। कृपया मुझ पर और फिल्म पर अपना प्यार बरसाते रहें।

👉शैतान का खेल और ‘व्हाट अ किस्मत’ रिलीज होगी 22 मार्च

खैर, इहाना को सिनेमाघरों में एक बार फिर हिट फिल्म देने के लिए बधाई। यहां हम उन्हे उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव मे ...