Breaking News

सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने क्रिकेट को लेकर दी थी ये राय

अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी के साथ अपनी क्रिकेट की जड़ों को दर्शाते हुए, उन्होंने साझा किया, जब हम फील्डिंग   करते थे, तो मेरे पिता कहा करते थे कि यदि आप टेनिस गेंद से कैच करना सीख जाते हैं तो यह सही तरीका है। क्योंकि अन्यथा, गेंद आपके हाथ से उछल जाएगी जब तक कि आप ठीक से पकड़ना नहीं सीख लेते। इसलिए हर कोई टेनिस बॉल क्रिकेट से शुरुआत करता है।

सैफ अली खान, जो अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ टाइगर्स ऑफ कोलकाता के सह-मालिक हैं, उन्होंने सिटी ऑफ जॉय’ और क्रिकेट के प्रति अपनी रुचि व्यक्त की। कलकत्ता एक ऐसा शहर है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। मेरी मां और मेरा आधा परिवार कलकत्ता से है। और बाकी आधे लोग, आप जानते हैं, क्रिकेटर हैं। मैं बहुत उत्सुक हूं की मैं 6 मार्च को वहां जा रहा हूँ। हम अपना पहला मैच खेलने और हम समर्थन करने और देखने के लिए वहां मौजूद रहेंगे।

👉‘सितारे जमीन पर’ से दमदार वापसी करने को तैयार आमिर, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर की पुष्टि

सैफ अली खान ने टेनिस बॉल क्रिकेट की प्रशंसा करते हुए अंत में कहा, टेनिस बॉल क्रिकेट एक बहुत ही रोमांचक खेल है। यदि आप गेंद के किनारे पर टेप लगाते हैं, तो यह ऐसे झूलने लगती है जैसे कि आप वसीम अकरम का सामना कर रहे हों। यदि आप चाहते हैं क्रिकेट खेलना सीखें, आपको टेनिस बॉल से शुरुआत करनी चाहिए, पकड़ना सीखना होगा ताकि यह आपके हाथ से उछल न जाए।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...