Breaking News

तिरुपति मंदिर में दर्शन करने के बाद राम चरण ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना ‘जरागंडी किया रिलीज़

राम चरण ने 27 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। अपने इस खास दिन की शुरुआत साउथ सुपरस्टार ने राम चरण अपनी पत्नी उपासना और बेटी संग तिरुपति बालाजी के दर्शन के साथ की।

👉🏼रवि तेजा की फिल्म ‘वेंकी’ में इस वजह से काम नहीं कर सकी थीं असिन, निर्देशक ने किया खुलासा

पिछले कुछ दिनों से रामचरण अपनी आगामी फिल्में RC16 और RC17 के अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में हैं। RC16 में उनके साथ जाह्नवी कपूर नज़र आएंगी और RC17 की एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं है।

तिरुपति मंदिर में दर्शन करने के बाद राम चरण ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना 'जरागंडी किया रिलीज़

राम चरण और कियारा आडवाणी एक लंबे समय से अपनी फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर चर्चा में हैं। तेलुगु पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘गेम चेंजर’ का पहला गाना राम चरण के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है।

👉🏼क्या गोकुलधाम सोसाइटी के पुरुष बना रहे है मुसीबत में फंसने की योजना?

इस गाने को तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। ‘जरागंडी’ गाने में कियारा आडवाणी और राम चरण के डांस मूव्स को देखकर आप भी अपनी जगह पर खड़े-खड़े डांस करने लगेंगे।

‘गेम चेंजर’ के गाने का म्यूजिक बहुत ही धमाकेदार है। गाने में साफ कियारा आडवाणी और राम चरण की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं और सिंगर दलेर मेहंदी और सहिति चगंटी ने शानदार गाने को अपनी आवाज दी है। यह गाना काफी धूम मचा रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...