Breaking News

अनुपमा पर आएगी नई मुसीबत भड़कता नजर आया अनुज कहेगा कि उसके….

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. पाखी के नाटकों से अनुज और अनु के रिश्ते की नींव पर चोट लगी है. अनुज अब अपनी बेटी को प्यार ना मिल पाने के कारण एक बार फिर से अनुपमा पर भड़कता हुआ दिखाई देगा. अनुज (Anuj and Anupama) गुस्से में अनुपमा को यह भी कहेगा कि उसके बच्चे अब बड़े हो चुके हैं लेकिन उनकी बेटी अभी छोटी है उसे मां की जरूरत है.

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Latest Episode) में एक बार फिर कहानी ट्विस्ट होने वाली है. किंजल की बेटी परी की तबीयत खराब होने कारण अनुपमा उसे अपने साथ कपाड़िया हाउस ले आती है. परी और अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly) के पीछे-पीछे बा, बापूजी, तोषू और पाखी भी कपाड़िया हाउस आ जाते हैं. पहले से ही परेशान अनुपमा पर काम का ऐसा बोझ आ जाता है जिसे वह संभाल नहीं पाती. वहीं बा उसे नौकरानी की तरह आदेश पर आदेश देती नजर आती हैं, जिससे अनुज औऱ बरखा चिढ़ जाते हैं.

शाह परिवार और कपाड़िया परिवार में संतुलन बनाने के चक्कर में अनुपमा बहुत स्ट्रेस में आ जाती है. जिम्मेदारियों के बोझ के तले दबी अनुपमा (Anupamaa Serial New Twist) अब डिप्रेशन का शिकार होती दिखाई देने वाली है. सोशल मीडिया पर चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा (Anupamaa Latest Updates) को हर दिन स्ट्रेस में इसलिए ही दिखाया जा रहा है कि कहानी को अब बीमारी की तरफ मोड़ा जा सके. अनुज अपनी पत्नी अनुपमा की हालत को समझ रहा है लेकिन अनुपमा खुद इसे नहीं समझ पा रही है. सीरियल की कहानी में बड़ा मोड़ तब आएगा जब अनुपमा डिप्रेशन में आ जाएगी. तब अनुपमा को बीमारी से बाहर निकालने के लिए अनुज एक बड़ा कदम उठाएगा.

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...