Breaking News

तीन मैचों की वनडे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने यूँ मनाया जीत का जश्न, शिखर धवन ने शेयर किया विडियो

भारत ने वेस्टइंडीज के  त्रिनिदाद में  दूसरे वनडे के दौरान हार के जबड़े से जीत छीन ली। खेल तार के ठीक नीचे चला गया, लेकिन अक्षर पटेल ने अपनी नसों को पकड़ लिया और विजयी शॉट मारा और टीम को दो गेंद शेष रहते जीतने में मदद की।टीम के कप्तान शिखर धवन ने इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उनको कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया और उन्होंने भी टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को निराश नहीं किया। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतकर भारत ने सीरीज अपने नाम कर ली।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के साथ ही भारत ने खास रिकॉर्ड अपने नाम किया है। टीम इंडिया लगातार 12 वनडे सीरीज में कैरिबियाई टीम को पटखनी दे चुकी है। यह विश्व रिकॉर्ड है। भारत के बाद पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को लगातार 11 वनडे सीरीज में हराया है।

शिखर धवन ने भारतीय खिलाड़ियों के जश्न का जो वीडियो शेयर किया है, वह 11 सेकेंड का है। इसमें सभी खिलाड़ी जोश से भरे हुए दिख रहे हैं  बता दें की जीत के लिए 312 रनों का पीछा करते हुए, श्रेयस अय्यर (63) और संजू सैमसन (54) ने शानदार अर्धशतक जड़े, लेकिन अक्षर पटेल की नाबाद 35 गेंदों में 64 रनों की पारी ने आखिरकार अंतर पैदा कर दिया क्योंकि भारत ने दो गेंद शेष रहते घर पर कब्जा कर लिया।

About News Room lko

Check Also

South Africa के पूर्व इंटरनेशनल अंपायर रूडी कर्टजन की कार दुर्घटना में हुई मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें साउथ अफ्रीका के अंपायर रूडी कर्स्टन  का  एक ...