पीएम मोदी ने भारत का पूरे विश्व मे बढ़ाया सम्मान, विपक्ष बेबजह की बयानबाजी कर रहा है – अजय टेनी

फिरोजाबाद। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी सोमबार को फिरोजाबाद में थे.इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दा विहीन है, इसलिए संसद में लगे शेरों को लेकर सवाल उठा रहा है कि किस शेर का मुंह कैसा होना चाहिए और संसद की जो शब्दावली है, उस पर भी बेवजह सवाल उठाए जा रहे हैं. जो कि एक नियमित प्रक्रिया है.

हर बार कुछ शब्द जोड़े और घटाएं जाते हैं, जो दो शब्द संसदीय परंपरा में नहीं आता है. उसे हटा दिया जाता है लेकिन उस पर विपक्ष बेवजह बयानबाजी कर रहा है, क्योंकि इसके अलावा उसके पास कोई मुद्दा नहीं है. प्रधानमंत्री ने जो काम किए हैं, उनकी वजह से आज पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी सोमवार को फिरोजाबाद में थे. जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी द्वारा फिरोजाबाद क्लव में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ केंद्र सरकार की नीतियों और योजनाओं को कार्यकर्ताओं के बीच रखा. उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास, इस नारे के साथ काम कर रही है.

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

हर घर तिरेंगे के प्रचार के लिए लगे पोस्टरों से मुख्यमंत्री का फोटो काटा गया,एफआईआर दर्ज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद में असामाजिक तत्वों की शहर की फिजां ...