Breaking News

सेना भर्ती के नए नियम के खिलाफ महानगर कांग्रेस कमेटी ने टाऊन हाल मैदान में दिया धरना

वाराणसी। सेना भर्ती के नए नियम के खिलाफ राष्ट्रीय महासचिव व प्रभारी उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार महानगर कांग्रेस द्वारा टाउनहाल मैदान मैदागिन पर धरना हुआ धरना प्रदर्शन का अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने किया व कार्यकम सयोजन महानगर उपाध्यक्ष डॉ राजेश गुप्ता ने किया।

सेना भर्ती के नए नियम के खिलाफ महानगर कांग्रेस कमेटी ने टाऊन हाल मैदान में दिया धरना

महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी आवाह्न पर प्रदेश कमेटी के निर्देशानुसार धरना हुआ है। यह घमंडी सरकार में युवाओं की तैयारी और मेहनत पर पानी फेर दिया है। अग्निपथ के नाम पर इन भर्तियों को ख़त्म कर उनके ऊपर पाषाण प्रहार हुआ है इतने सपनों को कुचल देना ठीक नहीं है। भारतीय सेनाओं के नियम से खिलवाड़ करना अनुचित है। सैन्य भर्ती को लेकर जो लापरवाह रवैया अपनाया जा रहा है, वो देश और देश के युवाओं के भविष्य की रक्षा के लिए घातक साबित होगा।

सेनाओं में रेगुलर भर्ती रोक चार साल के ठेके पर फौज भर्ती देश की सुरक्षा के लिए गलत संदेश है। चार साल की नौकरी के बाद भर्ती हुए युवाओं के भविष्य का क्या होगा? इसका जबाब मोदी सरकार के पास नही है सरकार की नीति नियत सब मे खोट है। कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक रूप से युवाओ के लिए लड़ाई लड़ेगी। युवाओ के सपनो के साथ खिलवाड़ कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नही करेगी जो रोज सुबह चार बजे उठकर देश की सेवा करने के सपने के साथ दौड़ता है और हम उन तमाम युवा साथियों के हक के लिए कांग्रेस लड़ेगी व सरकार को यह कानून वापस लेना ही होगा।

कार्यक्रम के अन्त में वरिष्ठ कांग्रेस नेता स्व. गोपाल सिंह को अर्पित की गयी श्रद्धांजलि 

उक्त अवसर पर महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे,सेवादल प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद पाण्डेय, ब्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश चेयरमैन दुर्गा प्रसाद गुप्ता, फ़साहत हुसैन बाबू, डॉ राजेश गुप्ता, प्रमोद वर्मा, अरविन्द कुमार, मनोज द्विवेदी, साजिद अंसारी, मनोज वर्मा, विपिन पाल, किशन यादव, रमेश शर्मा, आयुष तिवारी, मोहम्मद उज्जेर, अनिल पटेल, गोरख यादव, बबलू विन्द, राज जायसवाल, रामजी गुप्ता, विकास पाण्डेय, मो इरफान, मुमताज, समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About reporter

Check Also

गन्ना किसानों के लिए रालोद के प्रदेश अध्यक्ष का छलका दर्द, कहा‌ – मिल मालिक दबाये बैठे हैं किसानों का हज़ारों करोड़ रूपया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, August 11, 2022 लखनऊ। ...