Breaking News

अग्निपथ योजना : डिप्टी कलेक्टर ने की कोचिंग संचालकों के साथ बैठक, कहा- कोचिंग कर रहे छात्रों को अफवाहों से दूर रहने और तैयारियों पर ध्यान देने को कहें

बिधूना। सेना की भर्ती में अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे उपद्रव को देखते हुए रविवार को दोपहर बाद उपजिलाधिकारी लवगीत कौर ने कस्बा में संचालित कोचिंग संचालकों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने सभी से कहा कि वह कोचिंग में आने वाले छात्रों से कहें कि वह किसी भी प्रकार की अराजकता से दूर रहें और अफवाहों से बचते हुए अपनी तैयारियों पर ध्यान दें।

अग्निपथ योजना : छात्रों को अफवाहों से दूर रहने और तैयारियों पर ध्यान देने को कहें – डिप्टी कलेक्टर

तहसील सभागार में आयोजित उक्त बैठक में एक दर्जन से अधिक कोचिंग व जिम संचालकों ने भाग लिया। इस दौरान उपजिलाधिकारी कौर ने सभी से कहा कि वह अपनी कोचिंग में आने वाले छात्रों से कहें कि वह वाट्सएप, फेसबुक व सोशल मीडिया आदि पर आने वाली भ्रामक खबरों पर ध्यान न दें और न ही किसी प्रकार की अफवाह फैलायें। उन्होंने कहा कि सभी कोचिंग संचालक इस पर विशेष ध्यान दें और अपने छात्रों पर नजर भी रखें कि वह किसी भी प्रकार की अराजकता में शामिल न होने पायें।

बैठक में नायब तहसीलदार प्रतिभा पाल, अनूप बाजपेई अमीन, रवि कुमार मोहन के अलावा कुशवाह कोचिंग सेंटर, अरिहंत कोचिंग सेंटर, दृष्टि एकेडमी, टॉपर्स एकेडमी, महान एके, विक्रमशिला इंग्लिश मंत्रा, एम.पी. कैंपस, शिखर एकेडमी, बालाजी कोचिंग सेंटर आदि के संचालक मौजूद रहे।

रिपोर्ट – शिव प्रताप सिंह सेंगर

About reporter

Check Also

पेरिस के ज्यूरिख एयरपोर्ट की तरह बनेगा जेवर, रनवे का काम हुआ शुरू

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, June 28, 2022 उत्तर प्रदेश। ...