Breaking News

गोमती नगर एक्सटेंशन की जन-समस्याओं पर चर्चा के साथ महासमिति के विस्तार पर सहमति

इस बैठक में गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति के महासचिव डॉ राघवेंद्र शुक्ल, सचिव सीजी नायर, क्रीड़ा सचिव नंदिनी मिश्रा, प्रचार सचिव अजय तिवारी, महिला प्रभारी मोनिका कुमारी उपस्थित रहे।

लखनऊ। गोमती नगर विस्तार की कई महत्वपूर्ण समस्याओं जैसे कानून व्यवस्था, लक्ष्मी मार्केट पास जलभराव, अतिक्रमण अवैध ब्रेकर आदि के बारे में विस्तृत चर्चा करने के के लिए गोमतीनगर विस्तार प्रखंड की एक बैठक आयोजित की गयी। यह बैठक, इंजीनियर अशोक गुप्ता के निवास राप्ति अपार्टमेंट गोमती नगर विस्तार में आयोजित हुई। इस बैैैैैठक में कई अपार्टमेंट के पदाधिकारी उपस्थित रहे

गोमती नगर एक्सटेंशन की जन-समस्याओं पर चर्चा के साथ महासमिति के विस्तार पर सहमति

इस बैठक में गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति के महासचिव डॉ राघवेंद्र शुक्ल, सचिव सीजी नायर, क्रीड़ा सचिव नंदिनी मिश्रा प्रचार सचिव अजय तिवारी, महिला प्रभारी मोनिका कुमारी उपस्थित रहे। सभी लोगों ने महासमिति से संबद्ध के लिए आग्रह किया, जिसका प्रस्ताव सर्व सहमति से पारित किया गया एवं सभी ने महासमिति के संविधान के अंतर्गत कार्य करने की सहमति दी गई।

गोमती नगर विस्तार प्रखंड के पदाधिकारियों को शीघ्र ही एलडीए के वीसी, नगर आयुक्त  नगर निगम, महाप्रबंधक जल संस्थान से संपर्क कर समस्याओं का निस्तारण का प्रयास महासमिति के द्वारा किया जाएगा। इस मौक़े पर, सीजी नायर सचिव को प्रखंड का प्रभारी नियुक्त किया गया और महासचिव ने निस्वार्थ भाव से संगठित होकर कार्य करने की बात कही।

About reporter

Check Also

नीट पेपर लीक मामले में विपक्ष हमलावर, सपा नेता रज्जन पांडे ने उठाए सवाल

लखनऊ। नीट पेपर लीक मामले को लेकर विपक्ष लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर है। पूरे ...