Breaking News

एयर इंडिया ने ढाका जाने वाली सुबह की उड़ान रद्द की, इंडिगो-विस्तारा की मंगलवार की सभी उड़ानें रद्द

बांग्लादेश में जारी सरकार विरोधी तनाव के बीच एयर इंडिया ने मंगलवार की सुबह ढाका जाने वाली उड़ान रद्द कर दी। बांग्लादेश में नौकरियों में आरक्षण कर रहे छात्रों का विरोध बीते कुछ दिनों में हिंसक प्रदर्शन में बदल गया। जिसके बाद सोमवार को देश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने इस्तीफा दे दिया था और भारत पहुंच गईं थीं।

दूसरी ओर, इंडिगो और विस्तारा के अधिकारियों ने भी बांग्लादेश की राजधानी ढाका जाने वाली अपनी सभी उड़ानों को रद्द करने की घोषणा की है। विस्तारा बांग्लादेश के लिए मुंबई से दैनिक उड़ान का संचालन करती है। वहीं, दिल्ली से ढाका के लिए हफ्ते में तीन उड़ानों का संचालन हो रहा है।

एयर इंडिया के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि एयरलाइन ने ढाका जाने वाली अपनी सुबह की उड़ान रद्द कर दी है और बांग्लादेश की राजधानी के लिए अपनी शाम की उड़ान संचालित करने के बारे में बाद में फैसला किया जाएगा।

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने सोमवार को एक बयान में कहा, “बांग्लादेश में उभरती स्थिति को देखते हुए, हमने तत्काल प्रभाव से ढाका से आने-जाने वाली अपनी उड़ानों के निर्धारित संचालन को रद्द कर दिया है। हम स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे हैं और ढाका से आने-जाने के लिए कन्फर्म बुकिंग के साथ अपने यात्रियों को सहायता दे रहे हैं।”

एअर इंडिया ने सोमवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा था, “बांग्लादेश में उभरती स्थिति को देखते हुए, हमने ढाका जाने और वहां से आने वाली अपनी उड़ानों के निर्धारित परिचालन को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया है।”

About News Desk (P)

Check Also

लहरों में बहा एनएच-31, तीन हजार की आबादी पानी में घिरी; बाढ़ के बीच NDRF ने संभाला मोर्चा

बलिया:  बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया मांझी मार्ग एनएच 31 चांददीयर पुलिस चौकी से करीब ...