Breaking News

Airtel ग्राहकों को फ्री मिल रहा 5GB डेटा, डाउनलोड करें Airtel Thanks App

भारती एयरटेल ने ‘New 4G SIM or 4G Upgrade Free Data Coupons’ नाम से एक नया ऑफर निकाला है. इस ऑफर के तहत नए एयरटेल ग्राहकों को 5GB फ्री डेटा दिया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, नए एयरटेल यूजर्स को पहली बार Airtel Thanks ऐप डाउनलोड करने पर 1GB के 5 कूपनों के तौर पर 5GB डेटा मिलेगा.

एयरटेल उन ग्राहकों को 5GB डेटा फ्री दे रही है जिन्होंने नया 4G सिम खरीदा है या फिर 4G डिवाइस पर अपग्रेड किया है. और पहली बार प्रीपेड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर Airtel Thanks ऐप के लिए रजिस्टर किया है. 30 सितंबर, 2020 को खत्म हुई तिमाही में भारती एयरटेल ने 4 साल में पहली बार रिलायंस जियो से ज्यादा 4G सब्सक्राइबर्स जोड़े.

इस ऑफर को पाने के लिए एयरटेल प्रीपेड 4G सब्सक्राइबर को गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से एयरटेल थैंक्स ऐप का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा. डाउनलोड करने के बाद यूजर को मोबाइल नंबर ऐक्टिवेट होने के 30 दिनों के भीरत अपने प्रीपेड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर रजिस्टर करना होगा. एयरटेल का कहना है कि हर यूजर के अकाउंट में इसके बाद 72 घंटे के भीरत 1GB के पांच कूपन क्रेडिट हो जाएंगे.

इस ऑफर को पाने के लिए कुछ नियम व शर्तें भी हैं. कोई यूजर एक मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर सिर्फ एक बार ही इस ऑफर का फायदा ले सकता है. एयरटेल ने यह भी पुष्टि की है कि अगर यूजर 5GB फ्री डेटा पाने के योग्य है तो वह अपने आप अभी चल रहे 2 जीबी फ्री डेटा ऑफर से बाहर हो जाएंगे.

एयरटेल ने यह भी बताया है कि क्वालिफाई होने के बाद विनर्स को ऑटोमैटिकली कूपन क्रेडिट होने का मेसेज मिल जाएगा. एसएमएस मिलने के बाद यूजर्स Airtel Thanks ऐप के My Coupons सेक्शन में जाकर अपना कूपन व्यू/क्लेम कर सकते हैं. क्रेडिट होने के 90 दिनों के भीरत हर 1 जीबी वाला कूपन रिडीम किया जा सकता है. यह तीन दिनों के लिए वैलिड होगा और तीसरे दिन के बाद अपने आप एक्सपायर हो जाएगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...