Breaking News

एयरटेल ग्राहक घर बैठे उठायेंगे अपोलो की चिकित्सा सेवा का लाभ

लखनऊ। भारत के प्रमुख संचार समाधान प्रदाता भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने भारत में सबसे तेजी से बढ़ रहे हेल्थ एप्प अपोलो 24/7 के साथ भागीदारी की है। इस भागीदारी के अंतर्गत एयरटेल के एक्सक्लूसिव थैंक्स बेनेफिट्स के तहत उसके ग्राहकों को ई-हेल्थकेयर सर्विसेज की एक व्यापक श्रृंखला की पेशकश की जाएगी।

एयरटेल प्लैटिनम और गोल्ड ग्राहकों को मिलेगी अपोलो सर्किल की कॉम्प्लिमेंटरी सदस्यता -ये अपनी तरह का एक अनोखा कार्यक्रम है जो डिजिटल तकनीकों के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा को सरल बनाता है।

ऑनलाइन परामर्शः सबसे उचित मूल्य पर अपोलो के शीर्ष डॉक्टरों और विशेषज्ञों के साथ वर्चुअल परामर्श जांच, घर से सैम्पल देने की सुविधा के साथ जांच की ऑनलाइन बुकिंग फार्मेसी, कैशबैक के आकर्षक लाभों के साथ दवाओं की होम डिलीवरी स्वास्थ्य, स्वास्थ्य के लिये भागीदारी और कंटेन्ट के लिए ‘यूआर लाइफ’ प्लेटफॉर्म तक खास पहुंच इन खास फायदों को योग्य ग्राहक एयरटेल थैंक्स एप्प के माध्यम से अनलॉक कर सकते हैं। एयरटेल प्लैटिनम कस्टमर को अपोलो सर्कल पर 12 महीने की सदस्यता बिना किसी शुल्क के मिलेगी, जबकि एयरटेल गोल्ड कस्टमर बिना किसी शुल्क के 3 महीने की सदस्यता ले सकेंगे।

कैसे ले सकते हैं अपोलो सर्कल की सदस्यता

1.एयरटेल थैंक्स के यूजर्स (गोल्ड और प्लेटिनम) एप्प के ‘’डिस्कवर थैंक्स’’ सेक्शन पर जायें
2.अपोलो सर्कल बेनेफिट पर क्लिक करें
3.स्टार्ट फ्री ट्रायल को चुनें
4.रजिस्ट्रेशन के लिये जरूरी जानकारी दें जिस से कन्फर्मेशन पेज खुलेगा।
5. यूजर को अपोलो 24/7 एप पर रिडायरेक्ट किया जाएगा जहां वह
अपोलो 24/7 के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर एंटोनी जैकब ने कहा, ‘’एयरटेल के साथ मिलकर हम ज्यादा स्वस्थ भारत के अपने लक्ष्य को मजबूती देना चाहते हैं। नवाचार और गुणवत्तापूर्ण ?

ग्राहक अनुभव के संदर्भ में एयरटेल और हम एक समान हैं और हम अपनी डिजिटल स्वास्थ्य सेवाओं को एक कदम आगे बढ़ाने के लिये उनके साथ भागीदारी करते हुए सचमुच खुश हैं। मुझे यकीन है कि एयरटेल के हर यूजर की पहुंच अपोलो द्वारा दी जाने वाली गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य रक्षा तक होगी।‘’

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शाश्वत शर्मा ने कहा, ‘’एयरटेल में हम एयरटेल थैंक्स के अपने ग्राहकों को अलग अनुभव प्रदान करने के लिये कटिबद्ध हैं। कोविड के बाद की दुनिया में ज्यादा से ज्यादा ग्राहक हेल्थकेयर को कॉन्टैक्टलेस बनाना चाहते हैं। हम अपने थैंक्स कस्टमर्स की उनके घर बैठे सुरक्षा देने में डिजिटल तरीके से श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्यरक्षा तक पहुंचाने के लिये अपोलो 24/7 के साथ भागीदारी करके खुश हैं।‘’

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

Flipkart ने शुरू की खास सेवा, 6 शहरों में ऑर्डर करने पर 90 मिनट के अंदर हो जाएगी डिलीवरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *