Breaking News

एयरटेल, रिलायंस जियो और Vodafone Idea ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया ये रिचार्ज प्लान

देश की तीन दिग्गज टेलिकॉम कंपनी एयरटेल, रिलायंस जियो और Vodafone Idea एक दिन से लेकर पूरे साल की वैलिडिटी का प्रीपेड रिचार्ज प्लान ऑफर करती हैं.

ऐसे में कई यूजर्स के मूड को ध्यान में रखते हुए हम आपको तीनों कंपनियों के 84 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं. ये तीनों ही टेलीकॉम ऑपरेटर 84 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, फ्री एसएमएस और डाटा के साथ-साथ एंटरटेनमेंट आदि से जुड़ी आकर्षक सर्विस भी शामिल हैं.

एयरटेल 84 दिन की वैलिडिटी में तीन तरह के रिचार्ज प्लान पेश करता है. जिसमें सबसे पहला प्लान 455 रुपए का है, जिसमें यूजर्स को 6जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 900 फ्री एसएमएस मिलते हैं. इन बेनिफिट के साथ यूजर्स को एक महीने का प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन, तीन महीने का अपोलो 27/7 क्लीनिक, शॉ एकेडमी का फ्री ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपए का कैशबैक, फ्र4 हैलो ट्यून और विंक म्यूजिक का बेनिफिट भी मिलता है.

जियो का 84 दिन की वैलिडिटी में पहला रिचार्ज प्लान 666 रुपए का है. इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5जीबी नेट, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का फायदा उठा सकते हैं. यूजर्स को साथ में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड जैसी जियो ऐप की सुविधाएं भी मिलती हैं.

वोडाफान आइडिया भी 84 दिन के प्लान के लिए तीन अलग-अलग रिचार्ज प्लान ऑफर करता है. पहला प्लान 459 रुपए का है, जिसमें यूजर्स को 6जीबी लंपसंप डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 1000 फ्री एसएमएस और वीआई मूवीज एंड टीवी का बेनिफिट मिलता है.

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...